×

Samsung Galaxy S25 Ultra में यूजर्स को नहीं मिलेगा ये फीचर, जानें कीमत

Samsung Galaxy S25 Ultra को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं। कंपनी अपनी नई सीरीज को मार्केट में उतारने की तैयारी में है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 1 May 2024 9:16 AM GMT
Samsung Galaxy S25 Ultra में यूजर्स को नहीं मिलेगा ये फीचर, जानें कीमत
X

Samsung Galaxy S25 Ultra: सैमसंग जल्द ही अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Samsung Galaxy S25 Ultra को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं। दरअसल हाल ही में कंपनी ने अपने कस्टमर्स के लिए Samsung Galaxy S24 को लॉन्च किया था। अब जल्द ही कंपनी अपनी नई सीरीज को मार्केट में उतारने की तैयारी में है।

कुछ नई रिपोर्ट की मानें तो, कंपनी अपनी नई फ्लैगशिप सीरीज के साथ स्टैक्ड बैटरी को पेश नहीं करेगी। कंपनी अपने प्रीमियम फोन यानी सैमसंग गैलेक्सी S24 को पेश किया था। हालांकि, सैमसंग गैलेक्सी S25 सीरीज में यूजर्स को कुछ फीचर्स नहीं मिलेंगे। ऐसी खबरें आ रही थी कि, सैमसंग एक नई बैटरी टेक्निक पर काम कर रहा है, जो सेल के केमिकल कंटेंट को बदले बिना ही बैटरी की पॉवर डेंसिटी को बढ़ा सकती है।

पिछली रिपोर्ट में जानकारी सामने आई थी कि, सैमसंग गैलेक्सी S25 अल्ट्रा में तेज 65W चार्जिंग के साथ नई बैटरी तकनीक की पेशकश करने वाला है। दरअसल कंपनी ने नई स्टैक्ड बैटरियों के प्रोडक्शन को रोकने का फैसला किया है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Samsung Galaxy S25 Ultra के फीचर्स, लॉन्च डेट और कीमत के बारे में:


Samsung Galaxy S25 Ultra के फीचर्स और लॉन्च डेट (Samsung Galaxy S25 Ultra Features And Launch Date):

Samsung Galaxy S25 Ultra के फीचर्स और लॉन्च डेट की बात करें तो कंपनी इस नए फोन में स्टैक्ड बैटरी तकनीक को पेश नहीं करेगी। दरअसल कंपनी गैलेक्सी S25 अल्ट्रा को Li-Ion तकनीक पर आधारित 45W चार्जिंग और 5000mAh बैटरी के साथ लॉन्च करने की तैयारी में है। बता दें कि, नई स्टैक्ड बैटरी तेज चार्जिंग के साथ 2026 में गैलेक्सी S26 अल्ट्रा के साथ लॉन्च हो सकती है। इस फैसला का पीछे का कारण है कि, सैमसंग नई टेक्निक को लाने में देर कर रहा है। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि, स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 चिप सैमसंग के अगली फ्लैगशिप चिप स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 से ज्यादा महंगी होगी। जिस कारण फोन की कीमतों पर भी इसका असर पड़ेगा। दरअसल कॉस्ट कटिंग के लिए ये बदलाव किया गया है।

सैमसंग गैलेक्सी एस25 अल्ट्रा में यूजर्स को 6.36 इंच की स्क्रीन मिल सकती है। बता दें कि, इस साल लॉन्च हुए गैलेक्सी एस24 में 6.2 इंच की स्क्रीन मिली थी। वहीं कंपनी सैमसंग गैलेक्सी एस25 अल्ट्रा में 6.9 इंच की एक बड़ी स्क्रीन भी देने वाली है। सैमसंग गैलेक्सी एस25 अल्ट्रा के कैमरा सेटअप की बात करें तो इस फोन में अपग्रेड देखने को मिलेगा। इतना ही नहीं इस फोन में 50MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस होने वाला है। हालांकि, अभी तक इनमें से किसी भी फीचर के बारे में कंपनी की ओर से आधिकारिक तौर पर जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि, कंपनी जल्द ही इस फोन को लेकर बड़ा अपडेट दे सकती है।

Samsung Galaxy S25 Ultra की कीमत (Samsung Galaxy S25 Ultra Price):

Samsung Galaxy S25 Ultra की कीमत की बात करें तो इस फोन की कीमत को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story