×

दमदार होंगे OnePlus Nord CE 4 Lite के फीचर्स, जानें कीमत और लॉन्च डेट

OnePlus Nord CE 4 Lite: कंपनी जल्द ही अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन में यूजर्स को कई दमदार फीचर्स मिलने वाले हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 5 May 2024 12:31 PM GMT
दमदार होंगे OnePlus Nord CE 4 Lite के फीचर्स, जानें कीमत और लॉन्च डेट
X

OnePlus Nord CE 4 Lite: अगर आप वनप्लस लवर हैं और इस कंपनी के अपकमिंग स्मार्टफोन के लॉन्च होने का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी जल्द ही अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन में यूजर्स को कई दमदार फीचर्स मिलने वाले हैं। बता दें कि, कॉलोनी जल्द ही अपने अपकमिंग स्मार्टफोन OnePlus Nord CE 4 Lite को बाजार में उतारने की तैयारी कर रही है।

दरअसल OnePlus Nord CE 4 Lite को लॉन्च से पहले ही BIS सर्टिफिकेशन पर लिस्ट किया गया है। जिसे देखने के बाद ये उम्मीद की जा रही है कि, इसे बहुत जल्द भारतीय बाजार में पेश किया जाएगा। इस फोन को CPH2619 मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया है। हालांकि, लॉन्च से पहले ही इस फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन की जानकारी सामने आ चुकी है।

ये फोन Nord CE 3 Lite का सक्सेसर है। इस स्मार्टफोन को लेकर कुछ भी ऑफिशियल अपडेट भले ही सामने नहीं आए हैं लेकिन इसके फीचर्स लीक हो गए हैं। बता दें कि, ये नया स्मार्टफोन CPH2619 मॉडल नंबर के साथ बीआईएस सर्टिफिकेशन पर लिस्ट किया गया है। इस फोन को लेकर ये भी कयास लगाया जा रहा है कि, ये फोन चाइनीज बाजार में लॉन्च किए गए ओप्पो ए3 का रिब्रांड वर्जन है। ऐसे में Nord CE 4 Lite अगले कुछ हफ्तों में भारतीय मार्केट में एंट्री कर सकता है। तो ऐसे में आइए जानते हैं OnePlus Nord CE 4 Lite के लॉन्च डेट, फीचर्स और कीमत के बारे में:


OnePlus Nord CE 4 Lite के फीचर्स और लॉन्च डेट (OnePlus Nord CE 4 Lite Features And Launch Date):

OnePlus Nord CE 4 Lite के फीचर्स और लॉन्च डेट की बात करें तो डिस्प्ले के लिहाज से इस फोन में कंपनी बड़ा बदलाव करने वाली है। ऐसे में इस फोन में एलसीडी पैनल की जगह एमोलेड पैनल वाली डिस्प्ले दी जाएगी। इतना ही नहीं इस फोन का साइज 6.67 इंच होगा, जो 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करने वाली है। साथ ही इस फोन का रेजॉल्यूशन FHD+ होगा। इस फोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट भी मिल सकती है।

इतना ही नहीं इस फोन में परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 प्रोसेसर मिल सकता है। वहीं OnePlus Nord CE 4 Lite के बैटरी की बात करें तो फास्ट चार्जिंग के साथ इस फोन में 5,500 mAh की बैटरी दी जाएगी।

अगर OnePlus Nord CE 4 Lite के कैमरे की बात करें तो इस फोन के कैमरे भी कमाल के होंगे। इस फोन के बैक पैनल पर 50MP प्राइमरी कैमरा और 2MP सेकेंडरी कैमरा दिया जाएगा। इतना ही नहीं सेल्फी के लिए कंपनी 16 मेगापिक्सल का सेंसर देगी। बता दें कि, अगर ये फोन ओप्पो ए3 का रिब्रांड वर्जन होता है तो इस फोन में 8GB/12GB रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज दी जाएगी। दरअसल ये सभी फीचर्स स्पेसिफिकेशन रिपोर्ट्स के आधार पर बताए गए हैं। सटीक जानकारी के लिए यूजर्स को अभी इंतजार करना होगा। ऐसा इसलिए क्योंकि कंपनी ने इस फोन को लेकर कोई भी जानकारी अभी नहीं दी है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story