×

OnePlus Buds Pro 2 की बढ़ी डिमांड, जानें कैसा है इसका Review

Oneplus Buds Pro 2: Oneplus Buds Pro 2 की डिमांड काफी बढ़ गई है। कंपनी भी अपने यूजर्स के लिए इस Buds पर कुछ डिस्काउंट और ऑफर भी दे रही है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 2 May 2024 8:40 AM GMT
OnePlus Buds Pro 2 की बढ़ी डिमांड, जानें कैसा है इसका Review
X

Oneplus Buds Pro 2: भारत में वनप्लस के प्रोडक्ट्स का डिमांड काफी हाई रहता है। इस कंपनी के प्रोडक्ट्स को लोग खूब पसंद करते हैं। कंपनी भी अपने यूजर्स के लिए लगातार नए नए प्रोडक्ट्स लॉन्च करती रहती है। ऐसे में अगर आप वनप्लस के फैन हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है।

दरअसल इन दिनों Oneplus Buds Pro 2 की डिमांड काफी बढ़ गई है। कंपनी भी इस प्रोडक्ट्स की बढ़ती हुई डिमांड को देखते हुए अपने यूजर्स के लिए इस Buds पर कुछ डिस्काउंट और ऑफर भी दे रही है। बता दें कि, वनप्लस बड्स प्रो 2 अपने फीचर्स के कारण काफी डिमांड में है। वनप्लस ने कुछ महीने पहले भारत में Oneplus बड्स Pro 2 बड्स को पेश किया था। कंपनी ने इस बड्स को भारत में एक इवेंट के दौरान लॉन्च किया था। इस Earbuds की डिमांड भारत में सबसे ज्यादा है। वनप्लस के स्मार्टफोन से लेकर Earbuds तक की डिमांड भारत में अक्सर हाई ही रहती है।

इस बड्स के साथ कंपनी ने वनप्लस 11, वनप्लस 11आर, वनप्लस बड्स प्रो 2, वनप्लस पैड और वनप्लस टीवी लॉन्च किया था। जब से कंपनी ने Oneplus buds pro 2 को लॉन्च किया है तभी से ये बड्स डिमांड में है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Oneplus Buds Pro 2 के फीचर्स और कीमत के साथ Review के बारे में। साथ ही जानें आखिर क्यों हैं ये Buds डिमांड में।


वनप्लस बड्स प्रो 2 के फीचर्स और रिव्यू (Oneplus Buds Pro 2 Features And Review):

वनप्लस बड्स प्रो 2 के फीचर्स और रिव्यू की बात करें तो वनप्लस बड्स प्रो 2 एक 11 मिमी डायनेमिक ड्राइवर और एक 6 मिमी प्लानर डायाफ्राम ड्राइवर के साथ आता है। इस बड्स में एक्टिव नॉइज कैंसलेशन के लिए डुअल माइक्रोफोन, कॉल नॉइज कैंसलेशन दिया गया है। इस बड्स में ग्राहकों के लिए ट्रिपल-माइक्रोफोन और बायनॉरल लो-लेटेंसी ब्लूटूथ ट्रांसमिशन भी मिलता है। इतना ही नहीं वनप्लस बड्स प्रो 2 के ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी के साथ आता है। बता दें कि, ये ईयरबड्स एंड्रॉइड और आईओएस दोनों डिवाइस को ही सपोर्ट करता है।

Oneplus Buds Pro 2 की खासियत ये है कि, इस बड्स में आपको वॉटर रेजिस्टेंस के लिए IP55 रेटिंग और केस के लिए IPX4 का सपोर्ट मिलता है। इतना ही नहीं अगर Oneplus Buds Pro 2 के बैटरी बैकअप की बात करें तो इस ईयरबड्स 60mAh की बैटरी दी गई है, जो आपको 9 घंटे तक का स्टैंडअलोन म्यूजिक ऑफर करती है। इन सभी फीचर्स के अलावा भी इस earbuds के अन्य स्पेसिफिकेशन भी काफी तगड़े हैं।

वनप्लस बड्स प्रो 2 की कीमत (Oneplus Buds Pro 2 Price):

अगर वनप्लस बड्स प्रो 2 की कीमत (OnePlus Buds Pro 2 Price) की बात करें तो कंपनी ने इस बेहतरीन Earbuds को 11,999 रुपए में लॉन्च किया था। लेकिन इस पर कंपनी कुछ ऑफर्स और डिस्काउंट भी दे रही है। जिसका इस्तेमाल कर इस earbuds को 9999 रुपए में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा इस earbuds पर बैंक द्वारा भी भारी छूट मिलता है। जिसका फायदा उठाकर आप इस earbuds को बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story