×

25000 से भी कम कीमत में खरीदें Oneplus का ये फोन, फीचर्स भी जबरदस्त

Oneplus Offers And Discounts: दरअसल OnePlus 9R 5G स्मार्टफोन की आधी कीमत पर खरीद सकते हैं। इस फोन के फीचर्स भी काफी तगड़े हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 8 May 2024 7:42 AM GMT
25000 से भी कम कीमत में खरीदें Oneplus का ये फोन, फीचर्स भी जबरदस्त
X

Oneplus Offers And Discounts: अगर आप वनप्लस के फैन हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी ने अपने तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन पर बंपर डिस्काउंट दे रही है। जिसका फायदा उठाकर आप Oneplus का स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। कंपनी Oneplus 9R पर भारी छूट दे रही है।

आप OnePlus 9R 5G स्मार्टफोन की आधी कीमत पर खरीद सकते हैं। इस फोन के फीचर्स भी काफी तगड़े हैं। Oneplus 9R में यूजर्स के लिए 5 इंच का OLED डिस्प्ले दिया गया है, जो फुल एचडी प्लस पिक्सल रेजॉल्यूशन और 120 Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इसके अलावा भी इस फोन में कई तगड़े फीचर्स मिलते हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं Oneplus 9R के फीचर्स, कीमत और रिव्यू के बारे में:

Oneplus 9R पर मिल रहा छूट (Oneplus 9R Offers And Discounts):

वनप्लस 9R पर कंपनी बंपर डिस्काउंट और ऑफर दे रही है। ऐसे में आप One Plus 9R 5G SmartPhone को आप आधी कीमत पर खरीद सकते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि, वनप्लस 9R 5G SmartPhone को मार्च 2021 में लॉन्च किया गया था। इस फोन के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले वरिएंट की कीमत 39,999 रुपए थी। लेकिन इस फोन की वर्तमान कीमत काफी कम हो गई है। इस SmartPhone पर मिल रहे छूट के बाद इस फोन को आप 22,499 रुपए में खरीद सकते हैं। ये छूट सिर्फ कार्बन ब्लैक कलर के वरिएंट पर उपलब्ध है। इस SmartPhone पर मिल रहे छूट का फायदा उठाकर आप 17,500 रुपए तक की बचत कर सकते हैं। इसके अलावा, आप इस फोन पर कई बैंक ऑफर का भी फायदा उठा सकते हैं। ये Smartphone 2500 रुपए की छूट के साथ बैंक ऑफर के तहत भी उपलब्ध है। इस फोन के फीचर्स भी काफी जबरदस्त हैं।


वनप्लस 9R के फीचर्स और रिव्यू (Oneplus 9R Features And Review):

वनप्लस 9R के फीचर्स और रिव्यू की बात करें तो वनप्लस के इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का OLED डिस्प्ले मिलता है, जो फुल एचडी प्लस पिक्सल रेजॉल्यूशन और 120 Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इतना ही नहीं इस फोन में ऑक्टा कोर्स स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर भी है। इस फोन का कैमरा क्वालिटी भी काफी अच्छा है। दरअसल Oneplus 9R के कैमरे की बात करें तो फोन के रियर में चार कैमरा हैं। इस फोन में 48MP प्राइमरी कैमरा, 16MP अल्ट्रावाइड एंगल कैमरा, 5MP माइक्रो लेंस और 2MP मोनोक्रोम लेंस मिलता है। इस फोन में सेल्फी के लिए फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा भी है। इन सभी फीचर्स के अलावा भी इस फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन (OnePlus 9R Specifications) भी काफी अच्छे हैं।

Oneplus 9R के बैटरी (OnePlus 9R Battery) की बात करें तो इस फोन में 4500mAh की बड़ी बैटरी दी गई है, जो 65W का फास्ट चार्जर के साथ आती है। इस फोन में यूजर्स को 5G, 4G, LTE, Wi-Fi 6 ब्लूटूथ 5.1, GPS, NFC, फिंगरप्रिंट सेंसर और टाइप सी पोर्ट जैसे कई फीचर्स मिलते हैं। इसके अलावा Oneplus के इस फोन में स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर, 8 जीबी तक रैम और 256 जीबी की स्टोरेज मिलता है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story