×

कई तगड़े Smartphones को टक्कर दे रहा ये Nubia Flip 5G Foldable फोन

Nubia Flip 5G: नूबिया ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Nubia Flip 5G को लॉन्च कर दिया है। इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलेंगे।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 1 May 2024 1:34 PM GMT
कई तगड़े Smartphones को टक्कर दे रहा ये Nubia Flip 5G Foldable फोन
X

Nubia Flip 5G: अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है। नूबिया ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Nubia Flip 5G को लॉन्च कर दिया है। इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलेंगे। ये फोन बेहद सस्ते दाम वाला फ्लोडेबल फोन है।

इस फोन में यूजर्स को 120 hz का डिस्प्ले सेट के साथ 6.9 इंच की फुल एचडी प्लस एम्युलेट डिस्प्ले मिलता है। साथ ही इस फोन में स्नैपड्रैगन 7 जेनरेशन 1 चिपसेट देखने को मिलता है। ये 5G स्मार्टफोन दो वेरिएंट में आता है। इस फोन को कंपनी ने 8GB रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ 12gb रैम 512 जीबी स्टोरेज के साथ मार्केट में उतारा है।

Nubia Flip 5G के फीचर्स (Nubia Flip 5G Features):

Nubia Flip 5G के फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में यूजर्स को 6.9 इंच की फोल्डेबल डिस्प्ले मिलेगा। ये फोन सैमसंग को कड़ी टक्कर दे रहा है। इस फोन में 120 hz का रिफ्रेश रेट मिलता है। इस फोन में स्नैपड्रेगन का प्रोसेसर मिलता है। यूजर्स इस फोल्डर स्मार्टफोन को 3 लाख से ज्यादा बार फोल्ड अनफोल्ड कर सकते हैं।


Nubia Flip 5G के बैटरी बैकअप की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 4300 mah की बैटरी मिलेगी। ये फोन 18 मिनट में 50% तक चार्ज हो सकती है। इस फोन वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है। बैट्री कैपेसिटी की बात करें तो आपके पूरे 2 दिन का बैटरी बैकअप देखने को मिलेगा। ये स्मार्टफोन विल बी स्मार्ट लॉक सिस्टम के साथ आता है।

Nubia Flip 5G की कीमत (Nubia Flip 5G Price):

Nubia Flip 5G की कीमत की बात करें तो इस फोन की वेरिएंट की कीमत करीब 35000 रुपए है। आप इस फोन को अमेजॉन और फ्लिपकार्ट के जरिए ऑनलाइन खरीद सकते हैं। साथ ही आप इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट से भी खरीद सकते हैं। इस फोन पर आपको बेहतरीन डिस्काउंट और ऑफर्स मिल जाएंगे।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story