×

SRH vs LSG: हैदराबाद और लखनऊ के मैच में ये खिलाड़ी बनाएगा सबसे ज्यादा रन!

IPL 2024 SRH vs LSG Match Highest Run Scorer Player: इस आर्टिकल में हम बताएंगे कि हैदराबाद और लखनऊ के बीच होने वाले मैच में कौन सा खिलाड़ी सबसे ज्यादा रन बनाएगा

Sachin Hari Legha
Published on: 8 May 2024 4:00 AM GMT (Updated on: 8 May 2024 4:00 AM GMT)
SRH vs LSG Match Highest Run Scorer Player
X

SRH vs LSG Match Highest Run Scorer Player  (Photo. LSG/SRH)

IPL 2024 SRH vs LSG: आईपीएल 2024 में 08 मई को सनराइजर्स हैदराबाद का सामना लखनऊ सुपर जाइंट्स से होगा। हैदराबाद की टीम इस मैच को अपने घर में खेलेगी। टीम इस मैच में जीत हासिल कर अंक तालिका में और भी ऊपरी पायदान पर पहुंचना चाहेगी। लखनऊ सुपर जाइंट्स के शेर भी जीत के इरादे से ही मैदान में उतरेंगे। लेकिन किसी भी आईपीएल मैच में हार या जीत खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर निर्भर करता है। इस आर्टिकल में हम बताएंगे कि हैदराबाद और लखनऊ के बीच होने वाले मैच में कौन सा खिलाड़ी सबसे ज्यादा रन बनाएगा।

SRH vs LSG कौन सा खिलाड़ी बनाएगा सबसे ज्यादा रन?

आपको बताते चलें कि लखनऊ सुपरजाइंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच कल होने वाला मुकाबला बेहद ही आक्रामक रहेगा। क्योंकि दोनों ही टीमें इस समय अंक तालिका में लगभग एक समान स्थिति में हैं और जीत इन दोनों टीमों के लिए सबसे अहम होगी। ऐसे में तमाम हीटर अपना पावर मोड एक्टिवेट कर लेंगे। जिसमें सबसे पहला नाम आता है सनराइजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज ट्रैविस हेड का, जिन्होंने इस पूरे सीजन में बेहद ही प्रभावशाली बल्लेबाजी की है।

आईपीएल 2024 के दौरान खेले 10 मैचों में ट्रैविस हेड ने लगभग 190 के स्ट्राइक रेट के साथ 444 रन बनाए हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 53 चौके तथा 23 आतिशी छक्के भी आए हैं। ट्रैविस हेड के अलावा सनराइजर्स हैदराबाद के एक और विस्फोटक बल्लेबाज हेनरिक क्लासेन भी इस लिस्ट में शामिल हैं। वह भी लंबे-लंबे शॉट्स खेलने के लिए प्रसिद्ध हैं। हेड और क्लासेन के साथ-साथ अभिषेक शर्मा भी कल के मैच में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन सकते हैं।

गौरतलब है कि लखनऊ सुपरजाइंट्स की ओर से केएल राहुल सबसे ज्यादा रन बनाने वाले प्लेयर साबित हो सकते हैं। क्योंकि अब तक आईपीएल 2024 में खेले 11 मैचों में उन्होंने 142 के स्ट्राइक रेट के साथ 431 रन बनाए हैं। राहुल के अलावा मार्कस स्टोइनिस भी इस लिस्ट में शामिल हैं, क्योंकि 153.71 के स्ट्राइक रेट के साथ आईपीएल 2024 के 11 मैचों में उन्होंने भी 352 रन बनाए हैं। इस दौरान उनके नाम एक बेहतरीन शतक भी है। लखनऊ के फैंस को भी उनसे खूब उम्मीदें रहती है।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story