×

RCB vs GT: टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद गुजरात के कप्तान Shubman Gill हुए भावुक

IPL 2024 RCB vs GT Captain Shubman Gill Emotional Statement: गुजरात टाइटंस के बाहर होने के बाद नए कप्तान शुभमन गिल भी कुछ हद तक भावुक दिखाई दिए, जो उनके बयान से भी स्पष्ट हुआ

Sachin Hari Legha
Published on: 4 May 2024 7:35 PM GMT
IPL 2024 RCB vs GT Shubman Gill
X

IPL 2024 RCB vs GT Shubman Gill  (Photo. Social Media)

IPL 2024 RCB vs GT Shubman Gill: आईपीएल 2024 के 52वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से गुजरात टाइटंस की टीम को 4 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा। इसी के साथ यह टीम टूर्नामेंट से बाहर होने वाली दूसरी टीम बन चुकी है। इससे पहले मुंबई इंडियंस आईपीएल 2024 के तहत प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है। वहीं गुजरात टाइटंस के बाहर होने के बाद नए कप्तान शुभमन गिल भी कुछ हद तक भावुक दिखाई दिए, जो उनके बयान से भी स्पष्ट हुआ।

मैच में मिली हार के बाद भावुक हुए Shubman Gill

आपको बताते चलें की हार्दिक पांड्या द्वारा गुजरात टाइटंस को छोड़कर मुंबई इंडियंस में चले जाने के बाद शुभमन गिल को इस टीम के नेतृत्व की जिम्मेदारी दी गई। हालांकि उन्होंने अपने प्रदर्शन से तमाम फैंस को निराश जरूर किया। लेकिन इस सीजन में उनकी कप्तानी वास्तव में तारीफ के काबिल रही, लेकिन कहीं ना कहीं टीम से चूक होती रही। जिसके कारण अब गुजरात टाइटंस आईपीएल 2024 के दौरान प्लेऑफ से बाहर होने वाली दूसरी टीम बनी।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने गुजरात टाइटंस को डू और डाय मैच में हराकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया। हालांकि इस हार के बाद कप्तान शुभमन गिल ने टीम के प्रदर्शन पर किसी भी तरह का कोई आक्रमण नहीं किया। मैच में मिली हार के बाद उन्होंने कहा, “यह सब विकेट पर निर्भर करता है, आप पहले कुछ ओवर देखें। आपको एक विचार मिलता है और आप उसके अनुसार खेलते हैं। मुझे लगता है कि इस विकेट पर 170-180 का स्कोर अच्छा होता।”

शुभमन गिल ने आगे कहा, “मुझे लगता है कि हमने पावरप्ले में कैसी बल्लेबाजी की और पावरप्ले में कैसी गेंदबाजी की, इससे फर्क पड़ा। हमारे पास अतिरिक्त गेंदबाजी विकल्प होता (अगर हमने शुरुआती विकेट नहीं गंवाए होते), यह कभी आसान नहीं होता। हमारे लिए (अगले गेम में) शून्य से शुरुआत करना महत्वपूर्ण है, क्योंकि अब इस हार से आगे बढ़ने की जरूरत है। इस खेल से हमें बहुत सारी सकारात्मक बातें सीखनी हैं, हमें यह सुनिश्चित करने की जरूरत है कि हम अपनी गलतियाँ न दोहराएँ। यहां से हम जो कुछ भी कर सकते हैं, उसे जीतने के बारे में है।”

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story