×

MS Dhoni को पहली बॉल पर क्लीन बोल्ड करने वाले Harshal Patel ने उस घटना पर किया बड़ा खुलासा

PBKS vs CSK MS Dhoni Harshal Patel: मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स की जीत से ज्यादा एमएस धोनी का पहली ही बॉल पर, हर्षल पटेल की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो जाना चर्चा का विषय बना रहा

Sachin Hari Legha
Published on: 6 May 2024 4:52 AM GMT
PBKS vs CSK MS Dhoni Harshal Patel
X

PBKS vs CSK MS Dhoni Harshal Patel (Photo. PBKS)

PBKS vs CSK MS Dhoni Harshal Patel: सोमवार (5 मई 2024) की दोपहर को धर्मशाला के मैदान पर पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2024 का 53वां मैच खेला गया। मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने पंजाब किंग्स को 28 रनों से मात दी। मैच के दौरान पंजाब कहीं से भी लड़ाई करते हुए नहीं दिखाई दी, लेकिन इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स की जीत से ज्यादा एमएस धोनी का पहली ही बॉल पर, हर्षल पटेल की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो जाना चर्चा का विषय बना रहा। जिस पर तेज गेंदबाज ने मैच के बाद एक बड़ा खुलासा किया।

Harshal Patel ने MS Dhoni को लेकर किया बड़ा खुलासा

आपको बताते चलें कि पंजाब किंग्स बनाम चेन्नई सुपर किंग्स, इस मैच में सीएसके की टीम की ओर से टॉस हाकर पहले बल्लेबाजी करते हुए तमाम बल्लेबाजों ने 20 ओवर के बाद 9 विकेट के नुकसान पर 168 रन बनाए। जिसमें रविंद्र जडेजा द्वारा 26 गेंद में बनाए गए 43 रन, सर्वाधिक स्कोर भी रहा। मैच में एमएस धोनी पहली बार 9वें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए थे और हर्षल पटेल की पहली ही बॉल पर क्लीन बोल्ड हो गए, उस दौरान फैंस भी बेहद निराश दिखाई दिए थे।

हालांकि सोशल मीडिया पर इसके बाद खूब मीम भी बने। लेकिन फैंस ने एमएस धोनी को उतनी ही रिस्पेक्ट दी, जितनी माही को बड़ी पारी खेलने पर मिलती है। ठीक ऐसा ही कुछ हर्षल पटेल के साथ भी हुआ। क्योंकि उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी को बोल्ड करने के बाद भी किसी तरह का कोई खास जश्न नहीं मनाया और उस विकेट को सेलिब्रेट भी नहीं किया। मैच में सीएसके की पारी समाप्त होने के बाद उन्होंने इस पर खुलकर बात की।

पंजाब किंग्स के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल ने कहा, “जब मैं उन्हें (धोनी पर) आउट करता हूं तो जश्न मनाने के लिए मेरे मन में उनके प्रति बहुत सम्मान है। एक दिन का खेल खेलने का एक फायदा यह है कि स्क्वायर काफी उबड़-खाबड़ होता है। तो गेंद रिवर्स होने लगती है। मेरे पहले ओवर में स्थिति उलट रही थी। यह सब उस डिलीवरी (धीमी डिलीवरी) के अनुभव के बारे में है। आप जितनी अधिक गेंदबाजी करेंगे आप उतने ही बेहतर होंगे।”

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story