×

KKR vs DC: कोलकता से बुरी तरह पराजित होकर भी कप्तान Rishabh Pant ने बेशर्मी से खुद दी शाबाशी!

IPL 2024 KKR vs DC Match Rishabh Pant: मैच में दिल्ली की हार की वजह ऋषभ पंत की खराब कप्तानी को भी बताया जा रहा है, मैच के बाद पंत ने अपने निर्णय को एकदम सही भी करार दिया

Sachin Hari Legha
Published on: 29 April 2024 8:10 PM GMT
KKR vs DC Match Rishabh Pant
X

KKR vs DC Match Rishabh Pant  (Photo. Social Media)

IPL 2024 KKR vs DC Rishabh Pant: आईपीएल 2024 के 47वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने दिल्ली कैपिटल्स को 7 विकेट से हराकर अंक तालिका में दूसरा स्थान प्राप्त किया। जबकि डीसी की टीम इस हार के साथ छठे स्थान पर जा पहुंची। मैच में दिल्ली की हार की वजह ऋषभ पंत की खराब कप्तानी को भी बताया जा रहा है। मैच के बाद पंत ने अपने निर्णय को एकदम सही भी करार दिया। हालांकि, सोशल मीडिया पर लोगों के विचार कुछ अलग ही थे।

Rishabh Pant ने खुद के डिसीजन को सही बताया!

आपको बताते चलें कि टॉस जीतकर दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने ईडन गार्डन की पिच पर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था। सोशल मीडिया पर उन्हें इसको लेकर आलोचना का भी सामना करना पड़ा। हालांकि इस फैसले के बावजूद भी टीम ने मैच में शर्मनाक हार का सामना किया। फिर भी ऋषभ पंत अपने उस निर्णय के समर्थन में आखिर तक खड़े रहे, मैच के बाद उन्होंने इस मामले पर स्पष्टीकरण भी दिया।

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम से मिली 7 विकेट की हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने कहा, “पहले बल्लेबाजी करना एक अच्छा विकल्प था। एक बल्लेबाजी इकाई के रूप में हमनें अच्छी बल्लेबाजी नहीं की, चीजें जिस तरह से चल रही थीं, उसके हिसाब से 150 का स्कोर कम था। लेकिन हम अपनी गलतियों से सीखते हैं, हर दिन आपका दिन नहीं होता।”

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने इसके बाद आगे कहा, “एक टीम के रूप में हम जिस तरह से आगे बढ़ रहे थे वह अच्छा था (अपने पिछले 5 मैचों में से 4 में जीत), लेकिन ये खेल टी20 में आते हैं। मुझे लगता है कि 180-210 के आसपास कुछ भी अच्छा स्कोर होता। हमने अपने गेंदबाजों को बचाव के लिए पर्याप्त रन नहीं दिए।” बता दें कि ऋषभ की कप्तानी में दिल्ली की टीम पिछली बार के सीजन से अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story