×

IPL 2024: बीच आईपीएल Jasprit Bumrah ने दान कर दी अपनी पर्पल कैप! देखें वीडियो

IPL 2024 Jasprit Bumrah Gifting his Purple Cap: मैच में मुंबई को पराजय का सामना करना पड़ा, मैच के बाद पर्पल कैप धारक जसप्रीत बुमराह ने अपनी पर्पल कैप को दान करके फैंस का दिल जीता

Sachin Hari Legha
Published on: 1 May 2024 1:44 PM GMT
Jasprit Bumrah Gifting his Purple Cap
X

Jasprit Bumrah Gifting his Purple Cap (Photo. Social Media)

IPL 2024 Jasprit Bumrah: आईपीएल 2024 में मंगलवार (25 अप्रैल 2024) की शाम लखनऊ के इकाना स्टेडियम में मुंबई इंडियंस ने लखनऊ सुपरजाइंट्स की टीम का सामना किया। हालांकि मैच में मुंबई को पराजय का सामना करना पड़ा। लेकिन मैच के बाद पर्पल कैप धारक जसप्रीत बुमराह ने अपनी पर्पल कैप को दान करके फैंस का दिल जीता। जिसका वीडियो मुंबई इंडियंस ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से भी शेयर किया है। बता दें कि इस आईपीएल सीज़न में अब तक उन्होंने अभूतपूर्व गेंदबाजी प्रदर्शन किया है।

Jasprit Bumrah ने दान कर दी पर्पल कैप

आपको बताते चलें कि लखनऊ सुपरजाइंट्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस की ओर से तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने अपने 4 ओवर के स्पैल में शानदार गेंदबाजी करते हुए 4.25 की इकोनॉमी से मात्र 17 रन दिए। हालांकि लखनऊ सुपरजाइंट्स के बल्लेबाजों ने उन्हें एक भी विकेट नहीं दिया। इसके बावजूद भी बुमराह एलएसजी तथा मुंबई इंडियंस दोनों के फैंस का दिल जीतने में सफल रहे। तेज गेंदबाज इसी कारण से इंटरनेट पर ट्रेंड भी कर रहे हैं।

दरअसल मैच के बाद जब जसप्रीत बुमराह ड्रेसिंग रूम की तरफ जब बढ़ रहे थे, इस दौरान स्टेडियम में एक छोटा बच्चा जसप्रीत को चेयर करने लगा। उसे देख कर बुमराह से भी रहा नहीं गया और वह लड़के के पास जाकर अपने छोटे फैन को अपनी पर्पल कैप दान कर बैठे। अब उनका यह खूबसूरत वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं। मुंबई इंडियंस के ट्विटर अकाउंट पर इसे आप भी देख सकते हैं:-

गौरतलब है कि जसप्रीत बुमराह ने 2024 के आईपीएल में अब तक खेले 10 मुकाबलों में कुल 40 ओवर फैंके हैं। इस दौरान उन्होंने मात्र 6.40 की इकोनॉमी से 256 रन देकर 14 विकेट लेने में भी सफलता प्राप्त की है। इस सीजन में उनके नाम एक फाइव विकेट हॉल भी है। यह प्रदर्शन उस वक्त सामने आया है, जब पूरे सीजन में तमाम गेंदबाज भर-भर कर रन लूटा रहे हैं। उन सबके बीच बुमराह की इकोनॉमी रेट सबसे कमाल की है। इसी कारण से इस खिलाड़ी को लोगों से खूब सपोर्ट भी मिलता है।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story