×

Punjab Congress Candidates List: कांग्रेस ने जारी की एक और लिस्ट, पंजाब में चार उम्मीदवारों के नामों की घोषणा

Congress Candidates List: अमरिंदर सिंह बराड़ राजा वारिंग को लुधियाना, गुरदासपुर से सुखजिंदर सिंह रंधावा, खडूर साहिब से कुलबीर सिंह को बनाया प्रत्याशी।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 29 April 2024 8:30 AM GMT
Punjab Congress Candidates List:
X

Punjab Congress Candidates List  (photo: social media )

Punjab Congress Candidates List: 2024 लोकसभा सभा चुनाव के दो चरण के मतदान हो चुके हैं। आगे के चरणों के लिए भाजपा, कांग्रेस और आप ने अपना चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। वहीं पार्टियां अपने प्रत्याशियों की भी के नामों की भी घोषणा कर रही हैं। इसी क्रम में कांग्रेस ने एक और लिस्ट जारी की है। जिसमें चार प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की है। ये सभी उम्मीदवार पंजाब से हैं। पंजाब में चार सीटों के लिए कांग्रेस ने अपने उम्मीदवारों की नई सूची की घोषणा की है।

पार्टी ने पंजाब प्रमुख अमरिंदर सिंह बराड़ राजा वारिंग को लुधियाना से पार्टी का प्रत्याशी बनाया है। वहीं पार्टी ने गुरदासपुर से सुखजिंदर सिंह रंधावा, खडूर साहिब से कुलबीर सिंह जीरा और आनंदपुर साहिब से विजय इंदर सिंगला को भी अपना उम्मीदवार बनाया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story