×

Election 2024 : गोवा में विपक्ष पर पीएम मोदी का प्रहार, बोले - सिर्फ वोटबैंक के लिए संविधान का अपमान कर रही कांग्रेस

Election 2024 : लोकसभा चुनाव के लिए दूसरे चरण का चुनाव सम्पन्न हो गया है। अब चुनावी घमासान काफी तेज हो गया है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को दक्षिणी गोवा में एक चुनावी रैली को संबोधित किया।

Rajnish Verma
Written By Rajnish Verma
Published on: 27 April 2024 3:25 PM GMT (Updated on: 27 April 2024 3:41 PM GMT)
Election 2024 : गोवा में विपक्ष पर पीएम मोदी का प्रहार, बोले - सिर्फ वोटबैंक के लिए संविधान का अपमान कर रही कांग्रेस
X

Election 2024 : लोकसभा चुनाव के लिए दूसरे चरण का चुनाव सम्पन्न हो गया है। अब चुनावी घमासान काफी तेज हो गया है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को दक्षिणी गोवा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर करारा प्रहार किया। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार गोवा के इंफ्रास्ट्रक्चर पर बहुत काम कर रही है। कांग्रेस और उसके साथी हर तरफ निगेटिविटी फैलाने में जुटे हैं। कांग्रेस सिर्फ वोटबैंक के लिए एक भारत, श्रेष्ठ भारत की भावना का, हमारे संविधान का अपमान कर रही है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दक्षिणी गोवा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि 2024 के इस चुनाव में अभी तक दो चरण की वोटिंग पूरी हो चुकी है। जमीन से आ रहे फीडबैक और आप जैसे मेरे परिवारजनों का उत्साह एक ही संकेत दे रहा है- फिर एक बार मोदी सरकार। पीएम मोदी ने कहा कि गोवा भारत भक्तों की भूमि है। गोवा के मंदिर जितने भव्य हैं, गोवा के चर्च भी उतने खूबसूरत है। एक भारत, श्रेष्ठ भारत की बहुत ही सुंदर तस्वीर गोवा में दिखती है, इसलिए पूरी दुनिया के लिए गोवा आकर्षण का केन्द्र बना हुआ है।

आपके सपने मोदी के संकल्प

पीएम मोदी ने कहा कि 2024 का ये चुनाव... दो धाराओं के बीच का चुनाव है। एक धारा एनडीए की है- जो देश के नागरिकों की एक्सप्रेशन के लिए काम करती है और दूसरी धारा इंडी अलायंस की है- जो अपने स्वार्थ के लिए, अपने परिवार के लिए काम करती है। हमारी अप्रोच तुष्टिकरण की नहीं, संतुष्टिकरण की है। मोदी कभी चैन से नहीं बैठता है, मोदी मौज करने के लिए पैदा नहीं हुआ है। मोदी दिन-रात आपके सपनों को जीता है। आपके सपने ही मोदी के संकल्प हैं। इसलिए मेरा पल-पल आपके नाम, मेरा पल-पल देश के नाम।

बुजुर्गों को मिलेगा मुफ्त इलाज

उन्होंने कहा कि मोदी जो 10 साल में किया है... ये सिर्फ ट्रेलर है। अभी मुझे बहुत कुछ करना है। गोवा को, देश को बहुत आगे लेकर जाना है। मोदी की गारंटी आप नोट करके रख लीजिए... आने वाले समय में गरीबों के 3 करोड़ पक्के घर बनेंगे। 70 साल से अधिक के आयु के कोई भी नागरिक होंगे... अब उनका इलाज का खर्चा आपका ये दिल्ली में बैठा बेटा मोदी उठाएगा... ये मोदी की गारंटी है।

संविधान का अपमान कर रही कांग्रेस

पीएम मोदी ने कांग्रेस और INDI गंठबंधन पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि आज पूरी दुनिया भारत को जानना चाहती है, भारत को देखना चाहती है। आज पूरी दुनिया हमारी विरासत के प्रति आकर्षित है। इसलिए इंडी गठबंधन के 10 साल में जितने विदेशी टूरिस्ट भारत आए थे, मोदी के आने के बाद पहले की तुलना में दो करोड़ टूरिस्ट ज्यादा हिंदुस्तान में आए हैं। भाजपा गोवा को international conference का भी एक बड़ा केन्द्र बनाने में जुटी है। हमारी सरकार गोवा के इंफ्रास्ट्रक्चर पर बहुत काम कर रही है। कांग्रेस और उसके साथी हर तरफ निगेटिविटी फैलाने में जुटे हैं। कांग्रेस सिर्फ वोटबैंक के लिए एक भारत, श्रेष्ठ भारत की भावना का, हमारे संविधान का अपमान कर रही है।


Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story