×

Election 2024 : लातूर में पीएम मोदी बोले - हार के डर से कांग्रेस कर रही फेक वीडियो का इस्तेमाल

Election 2024 : लोकसभा चुनाव - 2024 के लिए प्रचार अभियान अपने तीसरे चरण में पहुंच गया है। पीएम नरेंद्र मोदी ताबड़तोड़ चुनावी रैलियां कर रहे हैं, आज वह महाराष्ट्र के माढ़ा और धाराशिव के बाद लातूर में जनसभा को को सम्बोधित किया।

Rajnish Verma
Written By Rajnish Verma
Published on: 30 April 2024 10:27 AM GMT (Updated on: 30 April 2024 10:58 AM GMT)
Election 2024 : लातूर में पीएम मोदी बोले - हार के डर से कांग्रेस कर रही फेक वीडियो का इस्तेमाल
X

Election 2024 : लोकसभा चुनाव - 2024 के लिए प्रचार अभियान अपने तीसरे चरण में पहुंच गया है। पीएम नरेंद्र मोदी ताबड़तोड़ चुनावी रैलियां कर रहे हैं, आज वह महाराष्ट्र के माढ़ा और धाराशिव के बाद लातूर में जनसभा को को सम्बोधित किया। इस दौरान कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी दलों पर करारा प्रहार किया।

महाराष्ट्र के लातूर में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हम आपका जीवन बदलने के लिए दिन रात एक कर रहे हैं और ये इंडी और अघाड़ी गठबंधन वाले मोदी को बदलने के लिए पूरी शक्ति लगा रहे हैं, जिनके घोटाले मैंने रोके हैं, वो मोदी पर गुस्सा करेंगे, ये बहुत स्वाभाविक है। आजकल ये दिन रात मोदी को गाली देने में लगे हैं।

कांग्रेस को सता रहा हार का डर

उन्होंने कांग्रेस पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी को पराजय का भय इतना सता रहा है कि आर्टीफिशियन इंटेलीजेंस (AI) के द्वारा हमारे चेहरे का उपयोग करके उनकी 'मोहब्बत की दुकान' में फेक वीडियो बिकने लगे हैं। वो मोदी की आवाज को और मोदी के भाषण का उपयोग करके नई-नई चीजें गढ़ रहे हैं।

कांग्रेस ने युवाओें के सपने को कुचलने का काम किया

पीएम मोदी ने कहा कि आम जनता को केंद्र सरकार की कल्याणकारी योजनाओं की गारंटी दी और कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि लातूर के परिवारजनों को गारंटी देता हूं कि आपके जीवन को और आसान बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ूंगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि देश को लूटने वालों को वह छोड़ेंगे नहीं, ये मोदी की गारंटी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने युवाओं के सपने को कुचलने का काम किया है।

कांग्रेस के खतरनाक मंसूबे कामयाब नहीं होने देंगे

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने देश की जनता को लूटने का खतरनाक मंसूबा पाल रखा है। कांग्रेस के शहजादे कहते हैं कि वह आपकी संपत्ति का एक्सरे करेंगे और आपकी संपत्ति पर कब्जा करके, उसे अपने खास वोट बैंक को बांट देंगे। उन्होंने कहा कि वो कहते हैं अगर आपके पास 10 एकड़ जमीन है तो आप अपने बच्चों को 5 एकड़ ही दे पाएंगे, बाकी का 5 एकड़ वो ले लेंगे। यही नहीं, अगर आपके पास दो घर हैं तो एक ही घर आप अपने बेटा-बेटी को दे पाएंगे। उन्होंने कहा कि मोदी जब तक जिंदा है, उनके खतरनाक मंसूबे कामयाब नहीं हो पाएंगे।

अब भारत डोजियर नहीं सौंपता, घुसकर मारता

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार में आए दिन अखबारों में खबरें होती थीं, दिल्ली में बम धमाका हो गया, मुंबई में धमाका हो गया। उन्होंने कहा कि कोई भी गूगल पर भी चेक सकता है कि 2014 के पहले देश का क्या हाल था। उन्होंने पहले हेडलाइन में रहता था कि भारत ने पाकिस्तान को डोजियर सौंपा है, लेकिन अब भारत घुसकर मारता है, डोजियर नहीं सौंपता है।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story