×

Election 2024: अखिलेश का मायावती पर बड़ा हमला, बोले-बीएसपी को अभी तक नहीं मिल रही है एक भी सीट

Election 2024: सपा अध्यक्ष ने वोटरों से अपील करते हुए कहा, आप अपना वोट ख़राब न करें। इंडिया गठबंधन के उन प्रत्याशियों को अपना वोट देकर जिताएं और संविधान के संग, आरक्षण भी बचाएं।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 8 May 2024 7:06 AM GMT
Akhilesh Yadav and Mayawati
X

अखिलेश यादव और मायावती (photo: social media ) 

Election 2024: 2024 के लोकसभा चुनाव के सात चरणों में से तीन के मतदान हो चुके हैं। राजनीतिक दल अब चौथे और पांचवें चरण के लिए प्रचार कर रहे हैं। एक-दूसरे दलों पर जमकर हमला बोल रहे हैं। अब सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर जमकर हमला बोला है।

उन्होंने कहा कि बीएसपी के अपने संगठन में बड़े बदलाव की असली वजह यह है कि तीन चरणों के चुनाव में बसपा को एक भी सीट नहीं मिल रही है क्योंकि बीएसपी के अधिकांश परंपरागत समर्थक भी इस बार संविधान और आरक्षण को बचाने के लिए इंडिया गठबंधन को ही वोट दे रहे हैं। इस बात को बसपा अपने संठगन की विफलता के रूप में ले रही है।

Unnao News: अखिलेश यादव बोले-सरकार बनी तो आटा के साथ फ्री में देंगे डाटा

...तो कोई संभावना बचती ही नहीं है

सच तो ये है कि जब बसपा का प्रभाव क्षेत्र होते हुए भी पिछले तीन चरणों में उनकी एक भी सीट नहीं आ रही है तो फिर बाकी के चार चरणों में तो कोई संभावना बचती ही नहीं है। ऐसे में हम सभी वोटरों से अपील करते हैं कि आप अपना वोट ख़राब न करें और जो बाबासाहेब भीमराव अम्बेडकर जी के संविधान को बचाने के लिए सामने से लड़ रहे हैं, इंडिया गठबंधन के उन प्रत्याशियों को अपना वोट देकर जिताएं और संविधान के संग, आरक्षण भी बचाएं।

Kanpur News: अगर यही सरकार रही तो खत्म हो जाएंगी सरकारी नौकरियां- अखिलेश यादव

इसीलिए आग्रह है कि संविधान, आरक्षण और अपना मान-सम्मान बचाना है तो अपना वोट सपा को दें या जहाँ इंडिया गठबंधन का प्रत्याशी हो वहाँ डालकर संविधान और आरक्षण विरोधी भाजपा को हराएं।

Election 2024: मायावती ने क्यों कर दी भतीजे आकाश आनंद की छुट्टी, सीतापुर की सभा के बाद ही मिल गए थे संकेत

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story