×

Video: छिपकली पकड़ने की ये ट्रिक हुई वायरल, खूब देखा जा रहा वीडियो

Trick to Catch Lizard: अगर आप भी अपने घर में आती छिपकलियों से परेशान है तो देखिये इस वीडियो में इस शख्स ने कैसे आसानी से इस ट्रिक को अपनाते हुए इन्हे अपने घर से बाहर निकल फेका।

Shweta Srivastava
Published on: 30 April 2024 6:40 AM GMT
Trick to Catch Lizard
X

Trick to Catch Lizard (Image Credit-Social Media)

Trick to Catch Lizard: गर्मिया आते ही आपके भी घर में छिपकलियों की संख्या आपको बढ़ती नज़र आने लगतीं होंगीं। ऐसे में आपको बता दें कि एक कमाल की ट्रिक सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है साथ ही कई यूजर्स इस ट्रिक की तारीफ करते भी दिख रहे हैं आइये देखते हैं ये वीडियो और क्या है ये ट्रिक आइये जानते हैं।

छिपकली पकड़ने की नायाब ट्रिक (Trick to catch Lizard)

अगर आप भी अपने घर में छिपकलियों से परेशान है तो आइये इस वीडियो के माध्यम से समझ लेते हैं कि कैसे आप छिपकली को आसानी से पकड़ सकते हैं। इसके लिए आपको एक डोरी में एक कीड़ा बांधना होगा। और इसके बाद इस धागे को एक लम्बे डंडे में बांध दीजिये अब ये मछली पकड़ने वाली फिश रोड है जिसमे एक कांटा लगा हुआ है। जैसे ही छिपकली कीड़ा खाने आएगी वो कांटा उसके मुँह में फंस जायेगा इसके बाद आप उसे आसानी से घर के बाहर फेक सकते हैं।

मछली पकड़ने वाली डोर का ये उपयोग आपको निश्चित रूप से काफी पसंद आएगा और घर में मौजूद सभी छिपकलियों को आप एक एक करके घर से बाहर कर सकते हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसपर सभी यूजर्स रियेक्ट कर रहे हैं। उन्हें ये तरीका लकाफ़ी पसंद भी आ रहा है। आप भी देखिये ये वीडियो और इस ट्रिक को अपनाकर आप भी इन घुसपैठियों को घर से भगा दीजिये।

यकीन मानिये आपका ये प्रयोग काफी कारगर होगा और छिपकलियां आपके घर से बाहर होंगीं और आप भी सुकून से रह पाएंगे। इस वीडियो में इस शख्स ने मछली पकड़ने की रोड का बेहतरीन उपयोग किया है और छिपकली को अपने घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

वीडियो में एक शख्स के घर में एसी के पीछे छिपकली छिपी होती है ऐसे में वो मछली पकड़ने वाली रोड में एक कीड़ा लगता है और उसे छिपकली के पास ले जाता है जैसे ही छिपकली उसे खाने निकलती है कांटा उसके मुँह में फंस जाता है और वो उसे निकाल लेता है। वहीँ इस वीडियो पर भर-भर कर लाइक और कमैंट्स आ रहे हैं लोग इस शख्स की इस ट्रिक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

.सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 1 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीँ हज़ारों लोगों ने इसे लाइक किया है। वहीँ लोग अपने अपने रिएक्शंस इस वीडियो पर दे रहे हैं। साथ ही इस ट्रिक को खुद अपनाने की भी बात कर रहे हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story