×

BK Shivani Mantra: बी के शिवानी का ये मंत्र बदल देगा जीवन

BK Shivani Video: यदि आप अपनी लाइफ में पॉजिटिविटी चाहते हैं और अपनी जिंदगी को तेजी से सफलता के मार्ग पर ले जाना चाहते हैं तो बीके शिवानी के इस संकल्प को आपको जरूर फॉलो करना चाहिए।

Shivani Tiwari
Published on: 8 May 2024 5:15 AM GMT (Updated on: 8 May 2024 5:16 AM GMT)
BK Shivani Viral Video
X

BK Shivani Viral Video (Photo- Social Media)

BK Shivani Ke Safalta Ke Mantra: मोटिवेशनल स्पीकर बी के शिवानी का नाम तो आप सभी ने सुना होगा, और यकीनन उनके कुछ वीडियोज भी देखें होंगे। आपको बता दें ऐसे लाखों लोग हैं जो बी के शिवानी के फैन हैं और उनकी बातों से इंस्पायर होते हैं, खासतौर पर उनकी मधुर आवाज लोगों को उनकी ओर आकर्षित कर लेती है। बी के शिवानी अपनी बातों से अब तक कई लोगों की जिंदगी बदल चुकीं हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह कुछ ऐसे संकप्ल बताते नजर आ रहीं हैं, जो आपकी जिंदगी बदल सकता है।

बी के शिवानी का वायरल वीडियो (BK Shivani Viral Video)

जैसा कि हमने आपको बताया कि बी के शिवानी अपनी बातों से लाखों लोगों को इंस्पायर करती हैं, अब तक वह हजारों लोगों की जिंदगी बदल चुकीं हैं और उन्होंने अपने वायरल वीडियो में जिस संकल्प के बारे में बताया है उससे भी कई लोगों की जिंदगी बदल गई है, यदि आप भी अपनी लाइफ में पॉजिटिविटी चाहते हैं और अपनी जिंदगी को तेजी से सफलता के मार्ग पर ले जाना चाहते हैं तो बी के शिवानी के इस संकल्प को आपको जरूर फॉलो करना चाहिए।


बी के शिवानी का संकल्प (BK Shivani Success Mantra)

कई एस्ट्रोलॉजर द्वारा बताया जा चुका है कि आप जितना पॉजिटिव रहेंगे, उतनी ही पॉजिटिव चीजें आपके जीवन में होंगी, इसलिए किसी भी कार्य को करने से पहले आपको पॉजिटिव रहना चाहिए, आप जो भी बोलते हैं, यूनिवर्स उन बातों को सुनता है और फिर उसी के एकार्डिंग आपके जीवन में चीजें होती हैं। यदि आप रोजाना खुद से बी के शिवानी द्वारा बताएं गए संकल्पों को बोलना शुरू कर देंगे, तो इससे कुछ दिनों के अंदर ही आपको शानदार रिज़ल्ट दिखना शुरू हो जायेगा, और जिंदगी तेजी से नए मुकाम पर पहुंच जाएगी। यहां देखें संकल्प -

1. मैं शक्तिशाली आत्मा हूं।

2. मेरे रिश्ते सबके साथ बहुत प्यारे हैं।

3. मेरा शरीर स्वस्थ है निरोगी है।

4. मैं निडर और निर्भय हूं।

5. मुझे किसी से कुछ नहीं चाहिए।

6. मैं सबकी मदद करता हूं।

7. मेरी सफलता निश्चित है।

8. मेरे चारों तरह परमात्मा का सुरक्षा कवच है।

यदि इन कुछ संकल्पों को रोजाना रात को सोने से पहले या फिर सुबह उठते ही दोहराया जाए तो इससे व्यक्ति की लाइफ में बहुत बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा। न सिर्फ पर्सनल तौर पर बल्कि प्रोफेशनल तौर पर भी व्यक्ति को कामयाबी मिलेगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story