×

Famous Atheist Krishna: कौन हैं सोशल मीडिया हीरो कृष्णा, जिनके पोस्ट को देख पीएम मोदी ने भी दी प्रतिक्रिया

Famous Atheist Krishna Twitter: प्रधानमंत्री मोदी ने इस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंज़र के पोस्ट को रीट्वीट करते हुए रियेक्ट किया है आइये जानते हैं कौन है ये कृष्णा और क्यों हो रही है उसकी इतनी चर्चा।

Shweta Srivastava
Published on: 7 May 2024 9:20 AM GMT
Famous Atheist Krishna Twitter
X

Famous Atheist Krishna Twitter (Image Credit-Social Media)

Famous Atheist Krishna Twitter: लोक सभा चुनाव के बीच सभी पार्टियां अपने-अपने स्तर पर प्रचार करने में जुटीं हुईं हैं वहीँ सोशल मीडिया इसके लिए सबसे बेस्ट प्लेटफार्म साबित हो रहा है। जहाँ देश की बड़ी-बड़ी पार्टियां एक दूसरे पर कटाक्ष और व्यंग करते हुए खुद को श्रेष्ठ बता रहीं हैं वहीँ कुछ सोशल मीडिया इन्फ्लुएंज़ेर्स भी अब मैदान में कूद चुके हैं। ऐसे में ट्विटर पर एक पोस्ट खूब वायरल हो रही है जिसपर प्रधानमंत्री मोदी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला।

पीएम मोदी ने भी सराहा ट्विटर के हीरो कृष्णा को (PM Modi Retweet to this Twitter Hero)

सोशल मीडिया पर इन दिनों कई मीम्स खूब चर्चा में हैं ऐसे में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंज़र कृष्णा के मीम्स काफी पॉपुलर रहते हैं। जहाँ कुछ दिन पहले बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार उनकी तारीफ करते नज़र आये थे वहीँ अब पीएम मोदी ने भी कृष्णा की काफी सराहना की है। आइये जानते हैं कौन हैं सोशल मीडिया इन्फ्लुएंज़र कृष्णा और कैसे ये इतना पॉपुलर हुए।

दरसअल कृष्णा ट्विटर या एक्स पर Atheist_Krishna के नाम से पॉपुलर हैं। जिसका शाब्दिक अर्थ है नास्तिक कृष्णा, वहीँ वो अपने एडिटिंग टैलेंट की बदौलत अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कई तरह के मीम्स पोस्ट करते रहते हैं। उनके मीम्स इतने सटीक होते हैं कि वो बड़ी तेज़ी से वायरल हो जाते हैं। लोगों को ये खूब पसंद भी आते हैं। यही वजह है कि बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने उनकी तारीफ करते अपना एक वीडियो शेयर किया और कहा," हाय कृष्णा, में अक्षय कुमार, मेरे कुछ दोस्त हैं जो तुम्हे जानते हैं उन्होंने बताया जो कमाल का काम करता है तू, तुम्हारी फोटोशॉप स्किल, जो लोगों के चेहरे पर मुस्कान ले आती है और हाँ तुम्हारी एक मीम में पीएम मोदी जी को भी दिखाई, उन्हें भी ये काफी पसंद आई। यार ऐसे ही लोगों को साफ़ सुथरे हूमर से हँसाते रह तेरे को बहुत सारी दुआएं मिलेंगीं।"

वहीँ कृष्णा ने प्रधानमंत्री का एक वीडियो अपने एक्स ( ट्विटर) अकाउंट से पोस्ट किया है जिसमे वो डांस करते नज़र आ रहे हैं। साथ ही इसपर उन्होंने कैप्शन दिया है, "ये वीडियो इसलिए पोस्ट कर रहा हूं क्योंकि मुझे पता है कि 'द डिक्टेटर' मुझे इसके लिए गिरफ्तार नहीं करेंगें।"

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री को उनके विपक्ष के लोग तानाशाह बोलते हैं। ऐसे में कृष्णा ने अपने ट्विटर हैंडल से उनका ये वीडियो शेयर किया और व्यंगात्मक रूप से कहा कि मुझे पता है कि 'द डिक्टेटर' मुझे इसके लिए गिरफ्तार नहीं करेंगें। वहीँ इसपर पीएम ने रीट्वीट करते हुए लिखा," आप सभी की तरह मुझे भी खुद को डांस करते हुए देखकर मजा आया। चरम चुनावी मौसम में ऐसी रचनात्मकता सचमुच आनंददायक है! #PollHumour।"

फिलहाल अपने मीम्स के द्वारा कृष्णा काफी पॉपुलर हो गए हैं और प्रधानमंत्री के इस रिएक्शन के बाद लोग और भी ज़्यादा उनके प्रोफाइल पर विजिट कर रहे हैं। इस समय ट्विटर पर कृष्णा के चार लाख से भी ज़्यादा फॉलोवर्स हैं वहीँ अब उनके फॉलोवर्स की संख्या बढ़ने की काफी ज़्यादा उम्मीद की जा रही है।

कृष्णा के एडिटिंग टैलेंट को कई लोगों की सराहना मिलती है साथ ही वो हर बार कुछ ऐसा करते हैं जिससे लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है। इतना ही नहीं वो कई विदेशों में रह रहे भारतीयों के लिए तरह तरह के मीम्स भी बना देते हैं। वो कई बार अपने चाहने वालों के लिए बिना कुछ पैसे लिए भी फोटो एडिट करके इसे बेहद ख़ास और मज़ेदार भी बना देते हैं। फिलहाल वो काफी पॉपुलर हैं लेकिन पीएम मोदी से मिली इस सराहना के बाद वो काफी खुश होंगे।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story