×

Astro Tips: सोने से पहले करेंगे ये काम, सुबह उठते ही मिलेगी गुड न्यूज

Astro Tips: हम आपको एक मंत्र बताने जा रहें हैं, जो बहुत ही पॉवरफुल है, और यकीनन आपको कामयाबी दिलाएगा।

Shivani Tiwari
Published on: 6 May 2024 12:30 AM GMT (Updated on: 6 May 2024 12:31 AM GMT)
Astro Tips: सोने से पहले करेंगे ये काम, सुबह उठते ही मिलेगी गुड न्यूज
X

Astro Tips For Better Life: हर व्यक्ति एक लग्जरी लाइफ जीने का सपना देखता है, वह चाहता है कि उसका खुद का घर, गाड़ी और खूब पैसे हों, ताकी वह अपनी जिंदगी अपने हिसाब से जी सके। हालांकि कुछ के सपने पूरे होते हैं तो कुछ के अधूरे रह जाते हैं। आज के समय में लाखों लोग स्ट्रगल कर रहें हैं, कोई नई नौकरी की तलाश में लगा हुआ है, तो कोई अच्छे कॉलेज में एडमिशन के लिए मेहनत कर रहा है, कुछ प्रमोशन के लिए हाथ पैर मार रहें हैं तो कुछ लोग बिजनेस में लगे हुए हैं, यदि आपको अपने हर काम में निराशा ही हाथ लग रही है, तो इसके लिए हम आपको एक मंत्र बताने जा रहें हैं, जो बहुत ही पॉवरफुल है, और यकीनन आपको कामयाबी दिलाएगा।

रोज रात को करें इन मंत्र का जाप (Chant This Mantra Before Sleeping)

हिंदू धर्म में जितने भी मंत्र हैं सबका अपना एक विशेष महत्व है, सभी मंत्र का अपना एक अलग लाभ भी होता है। मनुष्य को जिस समय जो भी चाहिए होता है, वह उसके अनुसार मंत्रों का जाप करता है, शिक्षा हो, वृद्धि समृद्धि हो, भय हो, कोई दोष हो, शारीरिक कष्ट हो, इसी तरह सभी के लिए ही हिंदू धर्म में मंत्र (Kamyab Hone Ke Mantra) मौजूद हैं। वहीं आज हम आपको एक ऐसा मंत्र बताने वाले हैं, जिसे यदि आपने जपना शुरू कर दिया तो आपको बहुत ही जल्द कोई न कोई खुशखबरी जरूर मिलेगी।


जाने माने एस्ट्रोलॉजर संतोष उपाध्याय ने एक मंत्र (Success Mantra) के बारे में बताया है, जिसका जाप करने से आपका मन चाहा काम पूरा हो जाता है। जी हां! संतोष उपाध्याय के मुताबिक आपको "त्रीं" शब्द का उच्चारण करना है, जिससे आपको एक या दो दिन के अंदर ही कुछ न कुछ खुशखबरी सुनने को मिलेगी। "त्रीं" एक बहुत ही शक्तिशाली बीज मंत्र है, जिसे आपको रोजाना सोने से पहले 7 बार उच्चारण करना है, ऐसा करने से सुबह तक आपको गुड न्यूज मिलना ही है। यह मंत्र प्राकृतिक शक्तियों को अपनी ओर आकर्षित करने का बीज मंत्र (Beej Mantra) है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story