×

Sunny Leone Diet: तो ये है बॉलिवुड की बेबी डॉल का सीक्रेट डाइट प्लान

Sunny Leone Diet: आज हम आपको सनी लियोनी के फिटनेस के बारे में बताते हैं, ताकि आप भी उनके फिटनेस रूटीन को फॉलो कर, उन्हीं की तरह फिट हो जाएं।

Shivani Tiwari
Published on: 6 May 2024 10:50 AM GMT
Sunny Leone Diet: तो ये है बॉलिवुड की बेबी डॉल का सीक्रेट डाइट प्लान
X

Sunny Leone Diet Plan: बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेबी डॉल कहलाने वाली अभिनेत्री सनी लियोनी की खूबसूरती और हॉटनेस की चर्चाएं दूर-दूर तक होती रहती हैं। सनी लियोनी फिटनेस के मामले में बॉलीवुड की हसीनाओं को कड़ी टक्कर देती हैं, उनकी मखमली अदाएं और टोंड बॉडी देख तो अच्छे-अच्छों का हाल बेहाल हो जाता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि सनी लियोन खुद को इतना फिट कैसे रखती हैं, नहीं! तो चलिए आज हम आपको सनी लियोनी के फिटनेस के बारे में बताते हैं, ताकि आप भी उनके फिटनेस रूटीन को फॉलो कर, उन्हीं की तरह फिट हो जाएं।

सनी लियोनी फिटनेस रूटीन (Sunny Leone secret Diet Plan)

सनी लियोनी की तरह फिगर पाना आसान काम नहीं है, इसके लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है और लगातार कर भी रहीं हैं, वह रोजाना वर्कआउट और योगा करती हैं, साथ ही एक स्ट्रिक्ट डाइट भी फॉलो करती हैं। बता दें कि सनी लियोनी सबसे पहले अपने दिन की शुरुआत नींबू पानी के साथ करती हैं, कभी-कभी वह नारियल पानी भी पी लेती हैं, इसके बाद वह हेल्दी ब्रेकफास्ट करती हैं। इसके अलावा सनी लियोनी का सोने का समय भी फिक्स है, वह रात को जल्दी सोकर, सुबह जल्दी उठना प्रिफर करती हैं। बता दें करीब सनी लियोनी सलाद का सेवन बहुत अधिक करती हैं। आइए आपको सनी लियोनी के स्पेशल सलाद की रेसिपी बताते हैं।


सनी लियोनी स्पेशल सलाद (Sunny Leone Special Salad)

सनी लियोनी की ग्लोइंग स्किन और फिट रहने का राज (Sunny Leone Fitness Secret) उनका हेल्दी खाना है, वह एक स्पेशल तरह का सलाद खाती हैं, और ज्यादा से ज्यादा जूस और मौसमी सब्जियां ही खाना पसंद करती हैं। सनी लियोनी के स्पेशल सलाद की रेसिपी आपको बताएं तो सबसे पहले खीरा, चुकंदर, टमाटर और गाजर को छोटे-छोटे टुकड़ों में कट कर लेना है, फिर उसमें विनेगर, काली मिर्च, ऑलिव ऑयल, नमक और ऊपर से हरी धनिया कट करके डाल देना है, बस इस तरह से सनी लियोनी का स्पेशल सलाद तैयार हो जायेगा। सनी लियोनी अपना ये स्पेशल सलाद हर रोज खाती हैं, क्योंकि ये न सिर्फ सनी लियोनी को हेल्दी रखना है, बल्कि वेट लॉस में भी सहायक होता है।

सनी लियोनी की अदाएं देखते रह जायेंगे आप (Sunny Leone Hot Photos)

सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, उनके इंस्टाग्राम पर 55 मिलियन से अधिक फॉलोवर्स हैं। सनी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर आपको उनके कई वर्कआउट के वीडियो मिल जायेंगे, इसके अलावा वह अक्सर हॉटनेस का तड़का भी लगाती रहती हैं। सनी लियोनी का हॉट और बोल्ड अंदाज देख फैंस आहें भरने पर मजबूर हो जाते हैं।



Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story