×

Rashmika Favourite Dish: चीट डे के दिन ये जरूर खाती हैं रश्मिका मंदाना, जानें नाम

Rashmika Mandanna Favourite Dish: रश्मिका मंदाना के फैंस एक्ट्रेस से जुड़ी हर डिटेल पर नजर रखते हैं, आज हम उनके फैंस को एक्ट्रेस के बारे में एक दिलचस्प जानकारी देने वाले हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 29 April 2024 4:00 AM GMT (Updated on: 29 April 2024 4:00 AM GMT)
Rashmika Mandanna Favourite Dish
X

Rashmika Mandanna Favourite Dish (Photo- Social Media)

Rashmika Mandanna Favourite Gajar Ka Halwa: साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना आज के समय की सबसे पॉपुलर अभिनेत्रियों में से एक हैं। रश्मिका मंदाना का जादू अब सिर्फ साउथ इंडस्ट्री तक ही सीमित नहीं है, बल्कि वह बॉलीवुड की दुनिया में भी खूब धमाका कर रहीं हैं। अब तक वह कई बॉलीवुड फिल्में कर चुकीं हैं, जिसे खूब सराहना भी मिली। रश्मिका मंदाना सिर्फ अपनी एक्टिंग ही नहीं, बल्कि अपनी खूबसूरती और फिटनेस की वजह से भी टॉक ऑफ द टाउन बनीं रहती हैं, उनकी प्यारी मुस्कुराहट ही उनके फैंस के दिलों को बेकाबू करने के लिए काफी है। रश्मिका मंदाना के फैंस एक्ट्रेस से जुड़ी हर डिटेल पर नजर रखते हैं, आज हम उनके फैंस को एक्ट्रेस के बारे में एक दिलचस्प जानकारी देने वाले हैं। आइए जानें।

रश्मिका मंदाना का फेवरेट डिश (Rashmika Mandanna Favourite Dish)

अभिनेत्री रश्मिका मंदाना भले ही अपनी फिटनेस पर बहुत ध्यान देती हैं, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि वह खाने की बहुत शौकीन भी हैं। जी हां! उन्हें मीठा ज्यादा पसंद है। आपको बता दें कि रश्मिका मंदाना को मीठे में सबसे ज्यादा गाजर का हलवा अच्छा लगता है, वह बहुत ही चाव से गाजर का हलवा खाती हैं। इन दिनों रश्मिका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें गाजर के हलवे के लिए रश्मिका मंदाना का प्यार साफ देखा जा सकता है।


रश्मिका मंदाना की फेवरेट गाजर के हलवे की रेसिपी (Rashmika Mandanna Favourite Gajar Ka Halwa Recipe)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में रश्मिका के साथ साउथ सुपरस्टार राम चरण की पत्नी उपासना भी नजर आ रहीं हैं, दरअसल वहीं गाजर का हलवा बना रहीं हैं। यदि आप भी बेहद ही हेल्दी और टेस्टी गाजर का हलवा बनाना चाहते हैं तो आपको उपासना की इस रेसिपी को जरूर ट्राई करना चाहिए।


गाजर का हलवा बनाने के लिए सबसे पहले आपको गाजर काटकर उसे घिस लेना है। अब एक पैन में दो चम्मच घी डालना है, जब घी पक जाए तो उसमें घिसा हुआ गाजर डाल देना है और चलाना है, दो मिनट तक चलाने के बाद उसमें ब्राउन शुगर डालकर अच्छे से मिक्स करना है, अब दो कप दूध ऐड करना है, फिर एक कप मावा मिलाकर फिर से सबको अच्छे से चलाना है, अब इसमें आपको जो ड्राई फ्रूट्स डालना हो, वो आप ऐड कर सकते हैं, साथ ही आधी चम्मच इलायची पाउडर भी डाल दें तो स्वाद और अच्छा लगेगा। अब सबको फिर से एक बार अच्छे से मिक्स कर लें और दो मिनट तक पकाने के बाद गैस बंद कर दें। बस इस तरह से आपका हेल्दी और बेहद ही टेस्टी गाजर का हलवा तैयार हो जायेगा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story