×

Liquor Scam: तिहाड़ में अरविंद केजरीवाल से पत्नी ने की मुलाकात, आतिशी भी रहीं मौजूद, कल भगवंत मान मिलेंगे

Liquor Scam: सुनीता केजरीवाल ने सोमवार दोपहर 12.30 बजे दिल्ली की कैबिनेट मंत्री आतिशी के साथ अपने पति एवं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से तिहाड़ जेल में जाकर मुलाकात की। इससे पहले आप ने आरोप लगाया था कि केजरीवाल से जेल में मुलाकात नहीं होने दी जा रही है।

Viren Singh
Published on: 29 April 2024 8:36 AM GMT
Liquor Scam: तिहाड़ में अरविंद केजरीवाल से पत्नी ने की मुलाकात, आतिशी भी रहीं मौजूद, कल भगवंत मान मिलेंगे
X

Liquor Scam: आबकारी घोटाले में तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय अरविंद केजरीवाल से सोमवार को उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल ने जेल कर मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान सुनीता केजरीवाल के साथ दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी भी मौजूद रहीं। इससे पहले खबर आई थी कि सुनीता केजरीवाल को अरविंद केजरीवाल से तिहाड़ जेल में मिलने नहीं दिया जाएगा, मगर जेल अधिकारियों ने उन्हें मिलने की इजाजत दे दी। मुलाकात की इजाजत नहीं मिलने पर भाजपा ने आप हमला बोला और कहा कि एक साथ दो लोगों को मुलाकात की अनुमति नहीं कैसे मिल सकती है।

12.30 बजे अरविंद से उनकी पत्नी

सुनीता केजरीवाल ने सोमवार दोपहर 12.30 बजे दिल्ली की कैबिनेट मंत्री आतिशी के साथ अपने पति एवं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से तिहाड़ जेल में जाकर मुलाकात की। हालांकि केजरीवाल से सुनीता और आतिशी की मुलाकात सामान्य थी या फिर कोई लोकसभा चुनाव को लेकर कोई राजनीतिक चर्चा को लेकर हुई, इसको लेकर कोई सटीक जानकारी सामने नहीं आई।

मुलाकात में क्या हुई चर्चा?

हालांकि कायस ये लगाए जाए रहे हैं कि इस मुलाकात के दौरान अरविंद और सुनीता के बीच चुनावी चर्चा भी हुई है। बता दें कि केजरीवाल के जेल जाने के बाद पार्टी की चुनाव प्रचार की कामना सुनीता केजरीवाल ने अपने हाथ में ले ली है। वह पार्टी के लिए चुनाव प्रचार कर रही हैं और हाल ही में सुनीता केजरीवाल ने पार्टी के उम्मीदवार के समर्थन में रोड शो भी किया।

कल पंजाब के मुख्यमंत्री करेंगे मुलाकात

वहीं, अरविंद केजरीवाल की मुलाकात न कराने को लेकर जेल प्रशासन पर पार्टी द्वारा लगाए जा रहे आरोपों का दौर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। रविवार को पार्टी ने कहा था कि जेल में मुख्यमंत्री से मिलने की इजाजत नहीं दी जा रही है। आप के इन आरोपों का पटलवार करते हुए जेल अधिकारियों ने कहा कि यह सच नहीं है। पार्टी के कई मुख्य नेता केजरीवाल से जेल में मुलाकात कर चुके हैं। सुनीता केजरीवाल की मुलाकात के बाद 30 अप्रैल को पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान केजरीवाल से मुलाकात करने जा रहे हैं।

'अरविंद केजरीवाल का क्या कसूर?'

28 अप्रैल को सुनीता केजरीवाल ने पश्चिमी दिल्ली में एक रोड शो के दौरान संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली के सीएम को "शेर" है। उन्हें जेल में डाल दिया गया, क्योंकि उन्होंने राष्ट्रीय राजधानी में स्कूल बनवाए, मुफ्त बिजली मुहैया कराई और मोहल्ला क्लीनिक खोले। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल का क्या दोष? उनका दोष यह है कि उन्होंने मुफ्त बिजली दी, पहले बहुत बिजली कटौती होती थी लेकिन अब हमें 24 घंटे बिजली मिलती है। आपके छात्रों के लिए स्कूल बनाए जा रहे हैं, मोहल्ला क्लीनिक बनाए गए और अब हर हर महीने, महिलाओं को ₹1000 दिए जाएंगे। यह सब भाजपा वालों को हजम नहीं हो रहा है। अरविंद केजरीवाल एक "शेर" है


Viren Singh

Viren Singh

पत्रकारिता क्षेत्र में काम करते हुए 4 साल से अधिक समय हो गया है। इस दौरान टीवी व एजेंसी की पत्रकारिता का अनुभव लेते हुए अब डिजिटल मीडिया में काम कर रहा हूँ। वैसे तो सुई से लेकर हवाई जहाज की खबरें लिख सकता हूं। लेकिन राजनीति, खेल और बिजनेस को कवर करना अच्छा लगता है। वर्तमान में Newstrack.com से जुड़ा हूं और यहां पर व्यापार जगत की खबरें कवर करता हूं। मैंने पत्रकारिता की पढ़ाई मध्य प्रदेश के माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्विविद्यालय से की है, यहां से मास्टर किया है।

Next Story