×

Pragati Maidan Tunnel में डिवाइडर से टकराई एसआई की स्कूटी और चली गई जान

Pragati Maidan Tunnel Accident: इस हादसे का अब सीसीटीवी वीडियो सामने आया है, जिसमें सब इंस्पेक्टर डिवाइटर से टकराने के बाद सड़क पर गिरते हुए दिख रहे हैं।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 29 April 2024 6:53 AM GMT
Delhi SI scooter collide
X

Delhi SI scooter collide  (photo: social media )

Pragati Maidan Tunnel Accident: देश की राजधानी दिल्ली के प्रगति मैदान टनल में सड़क हादसों का सिलसिला कम होने का नाम नहीं ले रहा है। यहां आए दिन हो रहे हादसों से कई लोगों की जान चली गई। अब इस टनल में हुए एक सड़क हादसे में दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर की मौत हो गई। वहीं अब इस हादसे का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है. वीडियो में पुलिसकर्मी डिवाइडर से टकराने के बाद सड़क पर गिरते हुए दिख रहे हैं।

इस मामले में पुलिस ने बताया कि दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर की स्कूटी डिवाइडर से टकरा गई थी, जिससे उनकी जान चली गई। मृतक पुलिसकर्मी की पहचान एनके पवित्रन के रूप में हुई है जो पूर्वी जिले की अपराध टीम में तैनात था।

27 अप्रैल को हुआ था हादसा

पुलिस के अनुसार, 27 अप्रैल की देर रात दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर की प्रगाति मैदान टनल के अंदर एक डिवाइडर से टकराने के बाद मौत हो गई। हादसे के समय दिल्ली पुलिस में सब इंस्पेक्टर एनके पवित्रन अपनी स्कूटी पर सवार होकर प्रगति टनल से होकर अपने घर आईपी एक्सटेंशन की ओर जा रहे थे कि उसी दौरान उनकी स्कूटी का एक्सीडेंट हो गया, जिससे उनकी मौत हो गई। ये घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

यहां पर आए दिन हादसे हो रहे हैं। उसके बाद भी कोई कारगर कदम न प्रशासन की ओर से उठाया जा रहा है और न ही दिल्ली नगर निगम की ओर से। अब देखना यह होगा कि क्या अब जिम्मेदार इस घटना के बाद कोई कारगर कदम उठाएंगे।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story