×

अमित शाह की फर्जी वीडियो का मामला, गृह मंत्रालय की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

Amit Shah Fake Video: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने आरक्षण के मुद्दों के संबंध में अमित शाह के भाषण के एक छेड़छाड़ किए गए वीडियो के प्रसार के संबंध में प्राथमिकी दर्ज की है।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 29 April 2024 5:20 AM GMT
Amit Shah
X

Amit Shah  (photo: social media )

Amit Shah Fake Video: गृह मंत्रालय की शिकायत के बाद केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का छेड़छाड़ वाला वीडियो पोस्ट करने वाले लोगों के खिलाफ दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एफआईआर दर्ज की है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने यह एफआईआर विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर आरक्षण के मुद्दों के संबंध में गृह मंत्री अमित शाह के भाषण के एक छेड़छाड़ किए गए वीडियो के प्रसार के संबंध में दर्ज की है।

जानकारी के अनुसार इस मामले को गृह मंत्रालय ने गंभीरता से लिया है। देश भर में ऐसे एक्स हैंडल चलाने वाले स्पेशल सेल के रडार पर हैं और इस सिलसिले में जल्द गिरफ्तारी की संभावना जताई गई है। यही नहीं वीडियो डिलीट करने वाले भी जांच एजेंसियों के रडार पर हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story