×

Rupali Ganguly Join BJP: ‘अनुपमा’ ने राजनीति में रखा कदम, थामा भाजपा का दामन

Rupali Ganguly Joins BJP: टीवी शो 'अनुपमा' फेम रूपाली गांगुली आज यानि बुधवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गई हैं।

Jugul Kishor
Published on: 1 May 2024 6:44 AM GMT (Updated on: 1 May 2024 7:20 AM GMT)
Rupali Ganguly Joins BJP
X

Rupali Ganguly Joins BJP (Pic: Social Media)

Rupali Ganguly Join BJP: लोकसभा चुनाव के बीच टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने राजनीति में एंट्री कर ली है। टीवी शो ‘अनुपमा’ से घर-घर में मशहूर हुईं रूपाली गांगुली ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली है। दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय में रूपाली गांगुली ने आधिकारिक तौर पर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। बीजेपी मुख्यालय में विनोद तावड़े और अनिल बलूनी की मौजूदगी में रूपाली ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की।

'विकास के महायज्ञ में मुझे भी हिस्सा लेना चाहिए’

बीजेपी में शामिल होने के बाद अभिनेत्री रूपाली गांगुली ने कहा, जब मैं विकास के इस 'महायज्ञ' को देखती हूं तो मुझे लगता है कि क्यों ना मैं भी इसकी सहभागी बनूं। मुझे आपका आशीर्वाद और समर्थन चाहिए ताकि मैं जो भी करूं, सही और अच्छा कर सकूं।

घर-घर में छाई हुई हैं Rupali Ganguly

टीवी शो 'अनुपमा' ने रुपाली गांगुली को फिल्मी दुनिया की टॉप एक्ट्रेल बना दिया है। इस सीरियल में रुपाली गांगुली 'अनुपमा' का रोल निभा रही हैं, जो अपनी दमदार एक्टिंग से घर-घर में छाई हुई हैं। 2020 में, कोरोना महामारी के बीच शुरू हुए इस शो ने कई रिकॉर्ड्स तोड़ डाले और सबसे ज्यादा देखा गया और अब ये दर्शकों का सबसे चहेता शो बन गया। इस शो की वजह से रुपाली गांगुली हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं।

कौन हैं रुपाली गांगुली? (Who is Rupali Ganguly)

अभिनेत्री रुपाली गांगुली महज सात साल की उम्र से एक्टिंग की दुनिया से जुड़ी हैं। एक्ट्रेस ने 1985 में अपने पिता अनिल गांगुली की फिल्म साहेब में काम किया था। इसके बाद उन्होंने 2000 में टेलीविजन डेब्यू किया। इसके बाद वह सुकन्या धारावाहिक में नजर आई थीं। इसके बाद उन्होंने संजीवनी, भाभी, कहानी घर-घर की और अदालत में अपने दमदार किरदार निभाया था। वहीं, बिग बॉस के पहले सीजन में भी रुपाली गांगुली नजर आई थीं। साराभाई बनाम साराभाई में भी उन्हें काफी पसंद किया गया था। इसके बाद वे अनुपमा सीरियल में एक मां की भूमिका में दिखीं और उनका किरदार आज हर घर में पसंद किया जा रहा है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story