×

War 2 Teaser: वॉर 2 में क्या होगा जूनियर एटीआर का किरदार, इस दिन रिलीज होगा टीजर

War 2 Teaser Release Date: ऋतिक रोशन व जूनियर एनटीआर की फिल्म War 2 का टीजर कब रिलीज होगा और फिल्म में Jr. NTR का रोल क्या होगा, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर.

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 6 May 2024 4:48 AM GMT (Updated on: 13 May 2024 8:29 AM GMT)
War 2 Teaser
X

War 2 Teaser

War 2 Update: जूनियर एनटीआर (Jr. NTR) व ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म War 2 इस समय चर्चाओं में छाई हुई हैं। फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। ऋतिक रोशन व जूनियर एनटीआर दोनों ने अपने-अपने हिस्से की फिल्म की शूटिंग भी लगभग 25 प्रतिशत कर ली है। अब दर्शकों को फिल्म के टीजर का बेसब्री से इंतजार है। तो वहीं दर्शक ये भी जानना चाहते हैं कि फिल्म War 2 में ऋतिक रोशन व जूनियर एनटीआर का क्या किरदार होगा। और फिल्म कब सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वार 2 (War 2 Movie) के लिए ऋतिक रोशन ने 7 मार्च 2024 से शूटिंग शुरू कर दी है और उनके सह-कलाकार जूनियर एनटीआर ने अप्रैल से शूटिंग शुरू कर दी है। वार के पहले पार्ट की शूटिंग स्पेन और अबू धाबी में हुई थी , जिसमें एक नाव का पीछा करने जैसे विस्तृत दृश्यों को फिल्माया गया था।

वॉर 2 टीजर (War 2 Teaser)-

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) व जूनियर एनटीआर (Jr. NTR) की फिल्म वार 2 का टीजर कब रिलीज होगा। इससे जुड़ी ताजा अपडेट सामने आई है, बता दे कि फिल्म वॉर 2 में जूनियर एनटीआर के लुक से पर्दा उठने वाला हैं। उनके किरदार के बारे में घोषणा करते हुए मेकर्स एक टीजर रिलीज या उनका एक पोस्टर जारी करेंगे। जूनियर एनटीआर का फिल्म वॉर 2 में क्या किरदार होगा इस पर से पर्दा 20 मई 2024 को उठ जाएगा। क्योकि 20 मई 2024 को जूनियर एनटीआर (Junior NTR Birthday) का जन्मदिन है। इस दिन मेकर्स उनके रोल पर से पर्दा उठाने के लिए उनका एक टीजर या फिर फिल्म का पोस्टर जारी कर सकते हैं।

War 2 Cast (वार 2 कास्ट)-

वॉर 2 में जूनियर एनटीआर का किरदार (War 2 Junior NTR Role)-

पहले फिल्म में जूनियर एनटीआर (Jr, NTR) की भूमिका के बारे में कई अनुमान लगाए गए हैं। कुछ लोगों का मानना है, कि वो खलनायक के रूप में नजर आ सकते है, तो वहीं एक मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, जूनियर एनटीआर फिल्म में एक भारतीय एजेंट का किरदार निभाएंगे।

बता दे कि सलमान खान ('टाइगर'), ऋतिक रोशन ('कबीर'), और शाहरुख खान ('पठान') के बाद, एनटीआर जूनियर एक भारतीय एजेंट के रूप में वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में सबसे नए सदस्य होंगे। उनका किरदार जासूसी फिल्मों में एक नया दृष्टिकोण लाने का वादा करता है, और आदि और अयान दोनों 'वॉर 2 ' (War 2 Movie) में ऋतिक और एनटीआर के बीच की गतिशीलता का पता लगाने के लिए उत्सुक हैं। निर्माता फिल्म के हर पहलू से दर्शकों को बांधे रखने का प्रयास कर रहे हैं, यह सुनिश्चित करते हुए कि प्रत्येक चरित्र में जटिलता की परतें होंगी।

वार 2 में ऋतिक रोशन का किरदार (War 2 Hrithik Roshan Role)-

निर्देशक अयान मुखर्जी का लक्ष्य है, ऋतिक रोशन के किरदार को जापान के शाओलिन मंदिर की पृष्ठभूमि पर आधारित कोरियोग्राफर के रूप में दिखाना। जिसमें व तलवार से लड़ाई करते हुए नजर आ सकते है। इसके अलावा फिल्म की कहानी को और अधिक दमदार बनाने के लिए हॉलीवुड सिनेमैटोग्राफर बेन जैस्पर , जो 'द नाइट मैनेजर' जैसी प्रशंसित परियोजनाओं पर अपने काम के लिए प्रसिद्ध है, उनको भी वार 2 (War 2 Movie) में सम्मलित किया गया है।

वार 2 कब रिलीज होगी (War 2 Release Date)-

यदि हम वार 2 (War 2 Movie) के रिलीज डेट की बात करे तो यह स्वतंत्रता दिवस पर यानि 15 अगस्त 2025 (War 2 Release Date) को रिलीज हो सकती है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story