×

Bollywood Movie In May 2024: मई 2024 में कौन सी फिल्म रिलीज होने वाली है, जानिए

Upcoming Bollywood Movies In May 2024: मई के महीनें में बॉलीवुड की कई सारी एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में रिलीज होने वाली हैं, जिनके लिस्ट इस प्रकार हैं.

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 30 April 2024 10:04 AM GMT
Upcoming Bollywood Movie Releasing In May 2024
X
Upcoming Bollywood Movie Releasing In May 2024

Upcoming Bollywood Movies Releasing In May 2024: मई के महीने की शुरूआत होने वाली हैं और बॉलीवुड फिल्मों के शौकीन दर्शक ये जानने के लिए बहुत-ही ज्यादा उत्सुक हैं कि मई के महीने में बॉलीवुड की कौन-कौन सी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली हैं। यदि आप भी ये जानना चाहते हैं कि मई के महीने में बॉलीवुड की कौन-कौन सी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली हैं। तो हम आपकों बता दे कि मई का पूरा महीना इस बार राजकुमार राव के नाम रहने वाला है क्योकि इस साल राजकुमार राव की एक के बाद एक ब्लॉकबस्टर फिल्में आने वाली हैं। जिनका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार हैं। जिनके ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर आते ही फैंस के दिलों की धड़कनों को बढ़ा दिया था और फैंस को फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार था। तो चलिए जानते हैं कि मई के महीने में कौन-कौन सी फिल्में रिलीज होंगी।

मई 2024 में कौन सी फिल्म रिलीज होने वाली है? (Upcoming Bollywood Movies Releasing In May 2024)-

प्यार के दो नाम मूवी (Pyaar Ke Do Naam Movie)-

प्यार के दो नाम जोकि मई के पहले हफ्ते यानि 3 मई 2024 को सिनेमाघरों में आने वाली हैं। इस फिल्म की कहानी दो युवा जोड़ियों के प्रेम कहानी पर आधारित हैं। जिनकी मुलाकात कॉलेज के एक असाइनमेंट के दौरान होती हैं।

कसूंबो मूवी (Kasoombo Movie In Hindi)-

कसूंबो मूवी जोकि एक गुजराती मूवी हैं। अब जाकर ये फिल्म हिंदी भाषा में रिलीज होने वाली हैं। ये फिल्म 3 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

राजुकमार राव की फिल्म श्रीकांत (Srikanth Movie Release Date)-

राजकुमार राव (Rajkumar Rao) की फिल्म जिसका पहले नाम श्री (Sri) था अब इस फिल्म का नाम बदलकर श्रीकांत (Srikanth Movie) कर दिया गया है। राजुकमार राव (Rajkumar Rao) पर बनने वाली इस फिल्म को नए टाइटल के साथ नया रिलीज डेट भी मिल गया है। बता दे कि राजकुमार राव की फिल्म श्रीकांत (Srikanth Movie) पहले सितंबर 2024 को रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब रिलीज डेट(Srikanth Movie Kab Aayegi) में बदलाव कर दिया गया है अब राजकुमार राव की फिल्म श्रीकांत 10 मई 2024 (SrikanthSr Release Date) को रिलीज होगी। श्रीकांत फिल्म (Srikanth Movie) का एक वीडियो साझा किया था जिसमें राजकुमार राव कहते है- - मैं अंधा जरूर हूं, पर मैं देख सकता हूं... सपने... और सपने मैं बहुत बड़े देखता हूं।

छोटा भीम और द कर्स ऑफ दमयान' मूवी (Chhota Bheem And The Curse Of Damyaan Movie)-

छोटा भीम 90 दशक से लेकर अबतक के बच्चों का सबसे पसंदीदा कार्टून है। इस कार्टून पर कई सारी कार्टून फिल्में भी बन चुकी है। लेकिन अब इसपर एक लाइव एक्शन मूवी बनने जा रही है। जिसका नाम है छोटा भीम और द कर्स ऑफ दमयान' (Chhota Bheem And The Curse Of Damyaan Movie) 24 मई 2024 को सिनेमाघरो में रिलीज होगी।

मनोज बाजपेयी भैया जी मूवी (Manoj Bajpayee Bhaiyya Ji )-

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की फिल्म भैया जी 24 मई 2024 को सिनेमाघरो में रिलीज होगी। भैया जी मनोज बाजपेयी की 100वीं फिल्म है और इस फिल्म में मनोज बाजपेयी को ऐसा किरदार निभाना है, जिसे लोग भूल ना पाए।

मिस्टर एंड मिसेस माही मूवी (Mr. & Mrs. Mahi Movie)-

राजुकमार राव(Rajkumar Rao) व जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म Mr. & Mrs. Mahi के रिलीज डेट पर से पर्दा उठ गया है। बता दे कि राजकुमार राव व जान्हवी कपूर की फिल्म Mr. & Mrs. Mahi इस साल यानि 31 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म के नाम से ही पता चल रहा है कि फिल्म की कहानी महेन्द्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित होगी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story