×

The Family Man Season 3 Update: श्रीकांत बन वापसी करने जा रहे हैं, मनोज बाजपेयी

The Family Man Season 3 Shooting Start: श्रीकांत तिवारी बन एक बार फिर से वापसी करने जा रहे हैं, Manoj Bajpayee द फैमिली मैन 3 पर आया बड़ा अपडेट

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 6 May 2024 10:01 AM GMT (Updated on: 6 May 2024 10:06 AM GMT)
The Family Man Season 3 Update
X

The Family Man Season 3 Update

The Family Man Season 3 Update: मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की द फैमिली मैन सबसे लोकप्रिय वेब-सीरीज में से एक है। इसके दो सीजन दर्शकों को बहुत ज्यादा पसंद आए थे। अब दर्शकों को इसके तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार है। इस सीरीज में मनोज ने श्रीकांत तिवारी का किरदार निभाया है। बता दे कि मुंबई में हुए Amazon Prime Video के कार्यक्रम में 70 वेब-सीरीज व मूवीज का अनाउंसमेंट किया गया। जिसमें मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की वेब-सीरीज द फैमिली मैन (The Family Man) भी है। जहाँ पर प्राइम वीडियो (Prime Video) ने इस सीरीज की आधिकारिक घोषणा कर दी है। चलिए आज हम आपको बताते है कि मनोज बाजपेयी की वेब-सीरीज द फैमिली मैन 3 (The Family Man 3 Kab Release Hogi) कब रिलीज होगी। और इस बार द फैमिली मैन 3 की स्टोरी में क्या खास होगा। पढ़े इससे जुड़े ताजा अपडेट्स

द फैमिली मैन सीजन 3 की शूटिंग शुरू (The Family Man Season 3 Shooting Start Date)-

Panchayat Season 3 के रिलीज डेट के बाद Amazon Prime Video की चर्चित वेब-सीरीज The Family Man Season 3 की शूटिंग को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। बता दे कि मनोज बाजपेयी ने The Family Man Season 3 की शूटिंग शुरू कर दी है। मनोज बाजपेयी की यह सीरीज फैेस के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर है। और अब एक बार फिर नए किरदारों के साथ यह सीरीज दस्तक देंगी। राज एंड डीके की सीरीज उनके बैनर डी2 आर फिल्म्स के तले बनाई जा रही है। The Family Man Season 3 में एक बार फिर से Manoj Bajpayee श्रीकांत की भूमिका में नजर आएंगे।

द फैमिली मैन सीजन 3 कब होगी रिलीज (The Family Man Season 3 Release Date)-

बता दे कि मनोज बाजपेयी के इस फिल्म को लेकर भले ही प्राइम वीडियो ने अधिकारिक घोषणा कर दी हो लेकिन ये वेब-सीरीज इस साल रिलीज नहीं होगी क्योकि इसके बारे में खुद मनोज बाजपेयी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि शो की शूटिंग पर अभी काम चल रहा है और इस बार का ये सीजन काफी बड़ा होने वाला है। जिसका मतलब हुआ कि द फैमिली मैन ((The Family Man 3) पर अभी काम चल रहा है लेकिन ये वेब-सीरीज इस साल रिलीज नहीं होगी। और मेकर्स द्वारा अभी रिलीज डेट के बारे में किसी प्रकार की घोषणा नहीं की गई है।

द फैमिली मैन सीजन 3 स्टोरी (The Family Man Season 3 Story)-

द फैमिली मैन में मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) मुख्य किरदार में है, वह इस वेब-सीरीज में श्रीकांत तिवारी का किरदार निभा रहे है, जोकि एक मध्यमवर्गीय व्यक्ति है। जो वास्तव में सबसे निपुण जासूसों में से एक है। वह खतरनाक कार्यों में लग जाता है और जासूस बनने में माहिर है। द फैमिली मैन के दूसरे पार्ट में सामंथा रूथ प्रभु को मुख्य किरदार में देखा गया था। The Family Man Season 3 में श्रीकांत अपनी पत्नी से भी अपने रिश्ते को सही करते हुए नजर आएंगे। इसके अलावा श्रीकांत समय को उलट देने के लिए दौड़ लगाता है, स्थिति व ज्यादा गंभीर होती जाती है क्योकि उसे एक मजबूत दुश्मन को हराना है। इसके साथ ही अपने देश व उसकी स्वतंत्रता की रक्षा भी करनी है। द फैमिली मैन की कहानी क्या होगी, इसके बारे में अभी बताना थोड़ा जल्दबाजी होगा।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story