×

Suhana Khan का बॉयफ्रेंड कौन है? दोनों के बीच हुआ झगड़ा

Suhana Khan Boyfriend: शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। इस बीच सुहाना खान की पर्सनल लाइफ को लेकर एक खबर सामने आ रही है। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 4 May 2024 3:30 AM GMT (Updated on: 4 May 2024 5:13 AM GMT)
Suhana Khan Boyfriend
X

Suhana Khan Boyfriend (Image Credit: Social Media)

Suhana Khan Boyfriend: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की लाडली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने पिछले साल अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। हालांकि, डेब्यू करने से पहले से ही सुहाना की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। लोग सुहाना के नेचर और उनकी खूबसूरती पर फिदा रहते हैं। यही वजह है कि फैंस उनसे जुड़ी हर एक चीज जानने के लिए बेताब रहते हैं। फिर चाहे वो उनकी कोई अपकमिंग फिल्म हो या फिर उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ा कोई मामला। अब इस बीच सुहाना खान ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने बताया है कि उनका ब्रेकअप हो गया है, तो आइए जानते हैं कौन है उनका बॉयफ्रेंड और उनका अपने बॉयफ्रेंड से झगड़ा क्यों हुआ?

सुहाना खान का बॉयफ्रेंड कौन है? (Suhana Khan Boyfriend Name)

खबरों की मानें, तो सुहाना खान अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा को डेट कर रही हैं। दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। रिपोर्ट्स के अनुसार, सुहाना खान और अगस्त्य नंदा सीरियस रिलेशनशिप (Suhana Khan and Agastya Nanda Relationship) में हैं। दोनों ने एक-दूसरे को अपनी-अपनी फैमिली से भी मिलवाया है। हाल ही में, सुहाना खान को अगस्त्य नंदा के जन्मदिन पर देखा गया था। इस दौरान अगस्त्य की पूरी फैमिली उनके साथ मौजूद थी और सुहाना भी वहां शामिल थी। हालांकि, अभी तक सुहाना और अगस्त्य ने इन खबरों पर रिएक्ट नहीं किया है।


सुहाना खान का अगस्त्य से हो गया ब्रेकअप! (Suhana Khan Breakup)

यह खबर काफी तेजी से वायरल हो रही है कि सुहाना खान का ब्रेकअप हो गया है। ऐसे में अब फैंस को लग रहा है कि सुहाना खान और अगस्त्य नंदा का ब्रेकअप हो गया है। दोनों ने अपना रिश्ता खत्म कर लिया है, लेकिन ऐसा नहीं है। दरअसल, सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सुहाना ने अपना ब्रेकअप अनाउंस किया है। यह वीडियो एक साबुन के विज्ञापन का है। इस विज्ञापन का वीडियो शेयर कर सुहाना ने लिखा- ''मेरे पास एक न्यूज है। मैंने ब्रेकअप कर लिया है....अपने साबुन से।''

'लक्स' की ब्रांड एम्बेसडर बनीं सुहाना खान (Suhana Khan Brand Ambassador of Lux Soap )

बता दें कि सुहाना खान ने जो वीडियो शेयर किया है, वो 'लक्स' साबुन के विज्ञापन का वीडियो है। सुहाना लक्स साबुन की ब्रांड एम्बेसडर बनी हैं। लक्स के ब्रांड एम्बेसडर कभी शाहरुख भी रहे हैं। इस एड के सामने आने के बाद फैंस ही नहीं बल्कि सेलेब्स के रिएक्शन भी आ रहे हैं। सभी सुहाना की ब्यूटी की तारीफ कर रहे हैं। सुहाना की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें, तो वह अब फिल्म 'किंग' (Suhana Khan Upcoming Movie King) में नजर आने वाली हैं, जिसमें उनके पापा शाहरुख भी नजर आने वाले हैं। फिल्म को सुजॉय घोष डायरेक्ट कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग लंदन में होगी। इसकी शूटिंग जून से शुरू होगी।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story