×

Sridevi के घर अब फ्री में रह सकते हैं फैंस, जानें कैसे

Sridevi Chennai House: बॉलीवुड की दिग्गज अदाकार श्रीदेवी के चेन्नई वाले घर में अब आम लोग भी रह सकते हैं और वो भी बिल्कुल फ्री में। आइए आपको बताते हैं कैसे?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 4 May 2024 5:30 AM GMT (Updated on: 4 May 2024 7:15 AM GMT)
Sridevi Chennai House
X

Sridevi Chennai House (Image Credit: Social Media)

Sridevi Chennai House: बॉलीवुड की दिग्गज अदाकार श्रीदेवी (Sridevi) आज भले हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी यादें आज भी सबके दिलों में जिंदा है। उनके परिवार के साथ-साथ उनके फैंस भी उन्हें काफी ज्यादा याद करते हैं। इस बीच श्रीदेवी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, एक्ट्रेस का चेन्नई में एक सीसाइड घर था, जो उनके दिल के बहुत करीब था और उनका सपना था कि उस घर को लग्जरी होटल में ट्रांसफॉर्म किया जाए। अब श्रीवेदी का ये सपना उनकी बेटी जान्हवी कपूर (Sridevi Daughter Janhvi Kapoor) पूरा कर रही हैं। जी हां...जान्हवी कपूर ने लोगों को बताया है कि कोई भी वहां फ्री में रह सकता है। लेकिन श्रीदेवी के इस घर में रहने के लिए एक काम करना जरूर करना होगा और वो काम क्या है? आइए हम आपको बताते हैं।

श्रीदेवी के घर पर फ्री में रह सकते हैं आम लोग (Sridevi Chennai House Photo)

दरअसल, हाल ही में एयरबीएनबी 2024 के लॉन्च के दौरान जान्हवी कपूर ने इस बात की जानकारी दी है। एक्ट्रेस ने बताया कि उस घर में उनके पूरे परिवार के काफी अच्छे मोमेंट हैं। एक्ट्रेस ने कहा- ''मुझे याद है हमने वहां मां का बर्थडे, मेरा बर्थडे, पापा का बर्थडे सेलिब्रेट किया है। हालांकि, बाद में हम ज्यादा टाइम नहीं स्पेंड कर पाए क्योंकि हमें उस घर में काम करवाना था। मम्मी को घर में काफी कुछ करना था। वह उसे होटल बनाना चाहती थीं। पापा ने कहा कि मैं श्रीदेवी के लिए ये करना चाहता हूं। मुझे उनके लिए ये करना है। इसके बाद जब घर का पूरा काम हो गया था, तो हमने पापा का बर्थडे वहां सेलिब्रेट किया। मां के जाने के बाद पहली बार वहां बर्थडे सेलिब्रेशन हुआ था। अब उस घर में आप फ्री में रह सकते हैं।''


श्रीदेवी के घर में फ्री में रहने के लिए क्या करना होगा? (How to stay in Sridevi House)

एयरबीएनबी के मैनेजर ने बताया कि अब श्रीदेवी के उस घर में फ्री में रह सकते हैं। जिन्हें यहां आना है उन्हें एक स्पेसिफिक क्राइटेरिया के तौर पर गोल्डन टिकट लेनी होगी। वहीं जाह्नवी ने सिक्योरिटी को लेकर कहा- ''प्लीज वहां से कुछ चीजें चोरी मत करना। देखो मैं अपने फैंस पर बहुत ट्रस्ट करती हूं सच में। मैं एयरबीएनबी को भी ट्रस्ट करती हूं।''


कैसे हुआ था श्रीदेवी का निधन? (Sridevi Death Reason)

बता दें कि श्रीदेवी की दुबई के एक होटल में 24 फ़रवरी 2018 को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। शुरुआत में बताया गया था कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा था, लेकिन बाद में जानकारी आई थी कि वो अपने होटल के कमरे के बाथरूम में डूब गई थीं। श्रीदेवी की मौत से उनके परिवार व फैंस को तगड़ा झटका लगा था। हालांकि, आज श्रीदेवी अपनी फिल्मों के जरिए फैंस के दिलों पर राज करती हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story