×

Shri Ramayan Katha में अंजलि अरोड़ा बनेंगी सीता! जानें कितनी सच है ये बात

Shri Ramayan Katha Movie: रियलिटी शो 'लॉकअप' फेम अंजलि अरोड़ा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है, लेकिन क्या ये खबर सच है? आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 6 May 2024 5:35 AM GMT
Anjali Arora
X

Anjali Arora (Image Credit: Social Media)

Anjali Arora in Shri Ramayan Katha Movie: सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों में वीडियोज से धूम मचाने वाली अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) अक्सर किसी न किसी कारण से सुर्खियों में बनी रहती हैं। कंगना रनौत के रियलिटी शो 'लॉकअप' से फेम हासिल करने के बाद अंजलि अरोड़ा की किस्मत चमक उठी है। पॉपुलैरिटी के साथ-साथ अंजलि को खूब काम भी मिल रहा है। अब तक वह कई म्यूजिक वीडियोज में काम कर चुकी हैं और अब अंजलि को लेकर एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसे सुन हर कोई दंग रह गया है। दरअसल, खबर यह है कि अंजलि अरोड़ा बहुत जल्द अपना एक्टिंग डेब्यू करने वाली हैं और वह अभिषेक सिंह (Abhishek Singh) के डायरेक्शन में बनी रही फिल्म 'श्री रामायण कथा' (Shri Ramayan Katha) में माता सीता के किरदार में नजर आने वाली हैं। लेकिन क्या यह खबर सच है? क्या वाकई अंजलि अरोड़ा को माता सीता का किरदार ऑफर हुआ है? आइए आपको इस खबर के पीछे की सच्चाई बताते हैं।

अंजलि अरोड़ा बनेंगी माता सीता! (Anjali Arora in Ramayan Movie)

दरअसल, हाल ही में अंजलि अरोड़ा ने एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने अपने इस रोल के बारे में खुलकर बात की है। अंजलि ने कहा- ''मुझे यह भूमिका निभाने का मौका मिल रहा है और इसके लिए मैं सौभाग्यशाली फील कर रही हूं। मेरा मानना है कि उन्होंने मुझमें कुछ ऐसा देखा जिससे उन्हें यकीन हो गया कि मैं किरदार के साथ न्याय कर सकती हूं। मुझे पिछले महीने फाइनल कर लिया गया था। मैं वीडियो देख रही, वर्कशॉप अटेंड कर रही हूं, ताकि मैं किरदार के साथ जस्टिस कर पाऊं।''


एक्ट्रेस साई पल्लवी से हो रही है अंजलि अरोड़ा की तुलना (Anjali Arora Debut Film Shri Ramayan Katha)

बता दें कि जहां एक तरफ अभिषेक सिंह (Abhishek Singh Ramayan) अपनी फिल्म 'श्री रामायण कथा' की तैयारी कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ जाने-माने निर्देशक नितेश तिवारी भी अपनी फिल्म 'रामायण' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म का फैंस बेहद बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में रणबीर कपूर भगवान राम और साई पल्लवी माता सीता के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है, जिसकी अब तक कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हो चुकी हैं। ऐसे में फैंस अंजलि अरोड़ा की तुलना साई पल्लवी से कर रहे हैं। वहीं, जब अंजलि से इस बारे में इंटरव्यू में बात की गई तो उन्होंने कहा- ''मुझे मालूम है कि तुलना तो होती ही रहती है और तुलना से कौन नहीं डरता? अगर मेरी तुलना किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से की जाएगी तो मुझे खुशी होगी।''


कंगना रनौत के शो 'लॉकअप' से मिला फेम (Anjali Arora Reality Show Lock Upp)

बता दें कि अंजलि अरोड़ा वही हैं, जो 'कच्चा बादाम' गाने पर डांस कर रातों-रात स्टार बन गई थीं। सोशल मीडिया पर अंजलि का ये डांस खूब वायरल हुआ था। इस डांस के वायरल होने के बाद अंजलि को कंगना रनौत के रियलिटी शो 'लॉकअप' में जाने का मौका मिला था। इस शो में मुनव्वर फारुकी और अंजलि अरोड़ा की बॉन्डिंग ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। इस शो से बाहर आने के बाद अंजलि की किस्मत चमक गई थी, उन्होंने पॉपुलैरिटी के साथ-साथ खूब काम भी मिलने लगे थे और अब वह बहुत जल्द एक्टिंग की दुनिया में अपना पहला कदम रखने जा रही हैं।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story