×

Rahul Mody Networth: श्रद्धा कपूर के बॉयफ्रेंड राहुल मोदी हैं, करोड़ो के मालिक

Rahul Mody Networth In Rupees: श्रद्धा कपूर के कथित बॉयफ्रेंड राहुल मोदी के नेटवर्थ के बारे में सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश, चलिए जानते हैं Rahul Modi की Net Worth

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 29 April 2024 10:15 AM GMT
Rahul Mody Net Worth In Hindi
X

Rahul Mody Networth In Hindi

Rahul Mody Networth In Hindi: एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपनी पर्सनल व प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। इस समय श्रद्धा कपूर अपने कथित बॉयफ्रेंड Rahul Mody की वजह से ज्यादा चर्चा में हैं। श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) व उनके बॉयफ्रेंड Rahul Mody के साथ जामनगर में अनंत अंबानी व राधिका मर्चेंट के विवाह पूर्व उत्सव में भाग ले रहे हैं। कार्यक्रम के लिए रवाना होते समय उन्हें मुंबई के एक निजी हवाई अड्डे पर भी क्लिक किया गया था। चलिए जानते हैं कि श्रद्धा कपूर के बॉयफ्रेंड Rahul Mody क्या कहते हैं और उनके पास कुल कितनी संपत्ति है।

राहुल मोदी कौन हैं? (Who is Rahul Mody?)-

राहुल मोदी (Rahul Mody) का जन्म मुंबई में हुआ हैं। उन्होंने व्हिसलिंग वुड्स इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट से पढ़ाई की है। उन्होंने लव 2011 की फिल्म प्यार का पंचनामा के सेट पर इंटर्नशिप व आकाश वाणी जैसी उनकी अन्य परियोजनाओं पर एक सहयोगी निर्देशक के रूप में काम किया हैं। उनके पिता आमोद एक व्यवसायी है और राहुल को परिवारिक व्यवसाय में शामिल होना था।

राहुल मोदी की फिल्म निर्माण में उनकी तब गहरी रूचि विकसित हुई। जब उन्होंने बिल्लू बार्बर के गाने मरजानी की शूटिंग देखी। जिसमें शाहरूख खान व प्रियंका चोपड़ा थे। राहुल को आईएमडीबी में लव रंजन की प्यार का पंचनामा 2, सोनू की टीटू की स्वीटी व यहाँ तक कि श्रद्धा रणबीर कपूर स्टारर तू झूठी मैं मक्कार के लेखक के रूप में श्रेय दिया गया है। दोनों की पहली मुलाकात फिल्म के सेट पर हुई और दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई।

श्रद्धा कपूर बॉयफ्रेंड राहुल मोदी के पास कितनी संपत्ति है? (Rahul Mody Net Worth In Hindi)-

31 वर्षीय राहुल मोदी (Rahul Mody Age) का मनोरंजन उद्योग में एक सफल करियर है। हालांकि राहुल मोदी को कितना वेतन मिलता हैं, उनके काम के लिए इसके बारे में किसी प्रकार की जानकारी नहीं है। यदि हम राहुल मोदी (Rahul Mody) की कुल संपत्ति के बारे में बता करे तो उनकी कुल संपत्ति 1-2 मिलियन अमेरिकी डॉलर (Rahul Mody Net Worth) है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story