×

Shivangi Joshi हैं लाखों दिलों की धड़कन, जानें कितनी अमीर हैं एक्ट्रेस

Shivangi Joshi Net Worth: लाखों दिलों की धड़कन और टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल शिवांगी जोशी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 29 April 2024 4:35 AM GMT
Shivangi Joshi Net Worth
X

Shivangi Joshi Net Worth (Image Credit: Social Media)

Shivangi Joshi Net Worth: बेहद छोटी उम्र में अपनी मेहनत के दम पर खुद की पहचान बनाने वाली शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) आज लाखों दिलों की धड़कन हैं। शिवांगी जोशी ने वैसे तो कई टीवी सीरियल में काम किया है, लेकिन उन्हें पहचान मिली स्टार प्लस के मोस्ट पॉपुलर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से, जिसमें उन्होंने 'नायरा' का किरदार निभाया था। शिवांगी अब भले इस सीरियल का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन वो और उनका किरदार आज भी लोगों के दिलों में बसा हुआ है। यहां तक पहुंचने के लिए शिवांगी ने काफी स्ट्रगल किया है और आज वह ना सिर्फ एक फेमस एक्ट्रेस हैं, बल्कि वह बेहद लग्जरी लाइफ भी जीती हैं। तो आइए आज हम आपको बताते हैं अपनी मेहनत के दम पर एक्ट्रेस ने क्या-क्या कमाया है?

शिवांगी जोशी का शुरुआती करियर (Shivangi Joshi Career)

जैसा कि हमने आपको पहले भी बताया कि शिवांगी ने बेहद कम उम्र में एक्टिंग शुरू कर दी थी। एक्ट्रेस ने 15 साल की उम्र में टीवी से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। शिवांगी ने टीवी सीरियल 'खेलती है जिंदगी आंख मिचोली' से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। हालांकि, उन्हें असल पहचान 3 साल तक स्ट्रगल करने के बाद टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से मिली थी। अपने 10 साल के करियर में शिवांगी टीवी की हाईएस्ट पेड और पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक बन चुकी हैं।


आलीशान घर में रहती हैं शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi Home)

शिवांगी जोशी बेहद लैविश लाइफस्टाइल जीती हैं। खबरों की मानें, तो शिवांगी के पास मुंबई के मलाड में 1.5 करोड़ रुपये का एक अपार्टमेंट है, जो बेहद आलीशान है और खूबसूरत है। शिवांगी अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने इस आलीशान घर की झलक शेयर करती रहती हैं। इसके अलावा, शिवांगी का एक घर देहरादून में भी है, जो काफी खूबसूरत है।


शिवांगी जोशी के पास है लग्जरी कार (Shivangi Joshi Car Collection)

अन्य स्टार्स की तरह शिवांगी जोशी को भी कार का काफी शौक है। एक्ट्रेस के पास 'जगुआर एक्सई' है, जिसकी कीमत 40 लाख है। इसके अलावा, शिवांगी के पास 'ऑडी Q7' भी है, जिसकी कीमत लगभग 90 लाख रुपये है।


शिवांगी जोशी की टोटल नेट वर्थ (Shivangi Joshi Total Net Worth)

अब बात करें शिवांगी जोशी की टोटल नेट वर्थ के बारे में, तो उनकी कुल संपत्ति 37 करोड़ रुपये है। रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्ट्रेस किसी भी शो के एक एपिसोड के लिए 1.5 लाख रुपये चार्ज (Shivangi Joshi Fees Per Episode) करती हैं। इसके अलावा, शिवांगी ने रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के दौरान हर सप्ताह 7 लाख रुपये फीस ली थी। वहीं, एक्ट्रेस प्रति-ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए 5 से 6 लाख रुपये की फीस लेती है।


शिवांगी जोशी का नया शो (Shivangi Joshi Upcoming Projects)

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के बाद शिवांगी ने एकता कपूर के शो 'बेताब' में काम किया था। इस सीरियल में वह एक पत्रकार की भूमिका में नजर आई थीं। शो में उन्होंने एक्टर कुशाल टंडन के साथ स्क्रीन शेयर किया था। शो में दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था।


वहीं, अब खबर है कि शिवांगी जोशी को बिग बॉस के मेकर्स ने 'बिग बॉस ओटीटी 3' के लिए अप्रोच किया है। अब देखना यह होगा कि क्या शिवांगी जोश 'बिग बॉस ओटीटी 3' (Shivangi Joshi in Bigg Boss OTT 3) में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आएंगी या नहीं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story