×

Shekhar Suman Networth: हीरामंडी एक्टर शेखर सुमन ने ज्वाइंन किया BJP, जानिए इनकी नेटवर्थ

Shekhar Suman Net Worth: हीरामंडी एक्टर Shekhar Suman ने थामा BJP का हाथ, जानिए Shekhar Suman के पास कुल कितनी संपत्ति हैं और अन्य जानकारी इनके बारे में

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 7 May 2024 9:29 AM GMT (Updated on: 7 May 2024 9:38 AM GMT)
Shekhar Suman Networth & Biography
X

Shekhar Suman Networth & Biography 

Shekhar Suman Join BJP: संजय लीला भंसाली की वेब-सीरीज Heeramandi में अपने एक्टिंग से दर्शकों के दिलों पर एक अलग छाप छोड़ने वाले एक्टर Shekhar Suman ने आज राजनीति में कदम रख दिया है। बता दे कि Shekhar Suman ने BJP का हाथ थाम लिया है। मंगलवार को पार्टी मुख्यालय में राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े और राष्ट्रीय मीडिया विभाग प्रभारी अनिल बलूनी सहित वरिष्ठ भाजपा नेताओं की मौजूदगी में बीजेपी को ज्वाइंन करने के बाद शेखर सुमन ने कहा कि-उन्हें कल तक नहीं पता था कि वह यह कदम उठाएंगे। और ऐसा करने का आदेश देने के लिए भगवान को धन्यवाद दिया। उन्होंने आगे कहा- "मैं सकारात्मक दृष्टिकोण के साथ यहां आया हूं और मुझे यहां आने का निर्देश देने के लिए भगवान को धन्यवाद देना चाहता हूं।'' ये पहली बार नहीं हुआ हैं, जब किसी बॉलीवुड एक्टर ने राजनीति में कदम रखा हो। चलिए जानते हैं शेखर सुमन के पास कितनी संपत्ति है।

शेंखर सुमन के पास कुल कितनी संपत्ति हैं? (Shekhar Suman Networth In Hindi)-


शेखर सुमन टीवी जगत के दिग्गज एक्टर में से एक हैं। उन्होंने कुल 30 फिल्में वो टीवी शो किया है। शेखर सुमन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस माधुरी दीक्षित के साथ भी काम कर चुके हैं। उनका शो देख भाई देख दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया था। इसके अलावा शेखर सुमन का चैट शो मूवर्स एंड शेकर्स भी काफी ज्यादा पॉपुलर हुआ था। इसके अलावा शेखर सुमन 30 फिल्में कर चुके हैं। हालहि में उन्हें संजय लीला भंसाली की फिल्म Heeramandi में देखा गया था। मीडिया रिपोर्ट्स कि माने तो शेखर सुमन के पास कुल 20 करोड़ से ज्यादा तक की संपत्ति हैं।

शेखर सुमन कार कलेक्शन (Shekhar Suman Car Collection)-


शेखर सुमन (Shekhar Suman) के पास एक से एक लग्जरी मोटर बाइक व लग्जरी गाड़ियाँ हैं। उनके कार कलेक्शन में स्पोर्ट्स बाइक से लेकर मर्सिडीज बेंज तक शामिल है।

शेंखर सुमन हाउस (Shekhar Suman House)-

शेखर सुमन (Shekhar Suman) के पास मुंबई में एक आलीशान बंगला भी है।

शेखर सुमन की जीवनी (Shekhar Suman Biography In Hindi)-


शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने 1984 में फिल्मों में अपना करियर शुरू किया था। फिल्म उत्सव से 1993 में इनका शो देखो भाई देखो काफी ज्यादा प्रसिद्ध हुआ था। शेखर सुमन की पत्नी का नाम अलका कपूर (Shekhar Suman Wife) हैं। जिनसे उनके दो लड़के हैं। एक लड़के का नाम अध्ययन सुमन (Shekhar Suman Son) हैं। जो कि Heeramandi में Shekhar Suman के साथ नजर आए थे। तो वहीं शेखर सुमन का एक और बेटा था। जिनका नाम आयुष सुमन था। जिनकी मृत्यु 11 साल की उम्र में एक बीमारी के कारण हो गई थी। जिसके बारे में अभी कुछ समय पहले ही शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने एक इंटरव्यू जिक्र किया और कहा कि इस घटना का असर उनके निजी जिंदगी व करियर पर पड़ा।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story