×

Savi: Movie : अनिल कपूर व दिव्या खोसला की सावी ए ब्लडी हाउसवाइफ फिल्म की कहानी दिलचस्प

Savi: A Bloody Housewife Teaser Out: दिव्या खोसले, अनिल कपूर व हर्षवर्धन राणे की फिल्म Savi: A Bloody Housewife का टीजर जारी कर दिया गया हैं, जानिए रिलीज डेट

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 6 May 2024 7:12 AM GMT (Updated on: 7 May 2024 7:38 AM GMT)
Savi: A Bloody Housewife Teaser Out
X

Savi: A Bloody Housewife Teaser Out

Savi: A Bloody Housewife Teaser Out: दिव्या कुमार खोसला (Divya Khossla), अनिल कपूर (Anil Kapoor) व हर्षवर्धन राणे (Harshvardhan Rane) की अपकमिंग एक्शन थ्रिलर फिल्म Savi: A Bloody Housewife का आज धमाकेदार टीजर जारी कर दिया गया है। इसके साथ ही साथ ये भी बता दिया गया है कि फिल्म कब रिलीज होगी और फिल्म की कहानी क्या होगी। ये फिल्म एक ऐसे हाउसवाइफ की कहानी हैं, जो हाउसवाइफ के साथ ही साथ देश के लिए अपने फर्ज को निभाने में भी पीछे नहीं हटती है। चलिए जानते हैं दिव्या घोसले व अनिल कपूर की फिल्म Savi: A Bloody Housewife कब रिलीज होगी और फिल्म की कहानी क्या है.

सावी ए ब्लडी हाउसवाइफ टीजर रिव्यू (Savi: A Bloody Housewife Teaser Review)-

Savi: A Bloody Housewife का आज धमाकेदार टीजर रिलीज हो चुका है। जिसमें दिव्या खोसले नजर आ रही हैं, दिव्या खोसला एक सिक्रेट रूम में बैठी हुई नजर आ रही हैं। और इसके साथ ही दिव्या किसी मिशन की बात कर रही हैं। दिव्या कहती है कि ये मेरा कंफेशन हैं, अगले दिन तीनों में मैं इंग्लैंड की सबसे खतरनाक जेल ब्रेक करने जा रही हूँ। 38 सीसीटीवी कैमरा, 75 आर्मगार्ड व 427 कैदियो में से मुझे अकेले ही करने जा रही हूँ। मेरे पास और कोई रास्ता नहीं है, तबतक पीछे से आवाज आती है माँ, दिव्या खोसले कहती हैं आ रही हूँ बच्चा, और ये बोलकर वो वहाँ से चली जाती हैं। इस फिल्म में दिव्या खोसले एक हाउसवाइफ के साथ ही साथ एक निडर महिला का किरदार निभा रही हैं।

सवी ए ब्लडी हाउसवाइफ रिलीज डेट (Savi: A Bloody Housewife Release Date)-

दिव्या खोसला, अनिल कपूर व हर्षवर्धन राणे की फिल्म Savi: A Bloody Housewife इस महीने के आखिरी हफ्ते यानि 31 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार हैं। इस फिल्म की टक्कर राजकुमार राव व जान्हवी की फिल्म Mr.& Mrs Mahi से है।

सवी ए ब्लडी हाउसवाइफ कास्ट (Savi: A Bloody Housewife Cast)-

फिल्म का निर्देशन सुरेश त्रिवेणी द्वारा किया जाएगा। इस फिल्म में अनिल कपूर, दिव्या खोसला और हर्षवर्द्धन राणे मुख्य भूमिका में हैं।

सवी ए ब्लडी हाउसवाइफ मूवी स्टोरी (Savi: A Bloody Housewife Story In Hindi)-

सवी ए ब्लडी हाउसवाइफ फिल्म की कहानी एक ऐसे हाउसवाइफ की कहानी हैं, जो अपने परिवार की रक्षा के लिए किसी भी खतरें का जमकर सामना कर सकती है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story