×

Heeramandi Cast पर पानी की तरह बहाया गया पैसा, फीस सुन रह जाएंगे दंग

Heeramandi Cast Fees: मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की हालिया रिलीज वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' खूब सुर्खियां बटोर रही है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 2 May 2024 10:30 AM GMT
Heeramandi Cast Fees
X

Heeramandi Cast Fees (Image Credit: Social Media)

Heeramandi Cast Fees: संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने हाल ही में अपना ओटीटी डेब्यू किया है। उनकी हालिया रिलीज वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार’ (Heeramandi: The Diamond Bazaar) नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की गई है। इस सीरीज में 6 तवायफों की कहानी को दिखाया गया है। बॉलीवुड की 6 खूबसूरत एक्ट्रेसेसे के अलावा कई जाने-माने अभिनेता भी सीरीज में लीड रोल में हैं। इस सीरीज की स्टारकास्ट में सोनाक्षी सिन्हा से लेकर फरदीन खान जैसे तमाम सितारे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपनी छाप छोड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है। तो आइए बताते है कि संजय लीला भंसाली जैसे मशहूर फिल्म मेकर के ड्रीम प्रोजेक्ट ‘हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार’ के लिए किस स्टार ने कितनी फीस चार्ज की है।

ऋचा चड्डा (Richa Chadha)

ऋचा चड्ढा ने ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ में ‘लाजो’ का किरदार प्ले कर रही हैं। ऋचा ने इंडस्ट्री में अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर अलग पहचान बनाई है और इस रोल के लिए उन्हें 1 करोड़ फीस मिली है।


मनीषा कोइराला (Manisha Koirala)

रिपोर्ट के मुताबिक, संजय लीला संभाली की ‘हीरामंडी’ की ‘मल्लिकाजान’ के रोल में मनीषा कोइराला हैं और दिग्गज एक्ट्रेस का रोल काफी दमदार है और ट्रेलर में उसकी झलक साफ देखने को मिली है। अपने इस किरदार के लिए मनीषा को 1 करोड़ मिले हैं।


अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari)

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी को आप पहले भी संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत में देख चुके हैं। अब वो उनकी पहली वेब सीरीज में ‘बिब्बोजन’ का अहम रोल निभा रही हैं। ‘फिल्मीबीट’ की रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने अपने इस रोल के लिए 1 से 1.5 करोड़ कमाई की है।


फरदीन खान (Fardeen Khan)

फरदीन खान कई साल बाद ‘हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार’ से एक्टिंग की दुनिया में कमबैक कर रहे हैं। इस सीरीज में वो ‘वली मोहम्मद’ का रोल निभा रहे हैं और इसके लिए उन्हें करीब 7 लाख फीस मिली है।


संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh)

टीवी से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली संजीदा शेख के ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ में ‘वहीदा’ के किरदार नजर आ रही हैं। रिपोर्ट की मानें तो इस किरदार के लिए उन्हें 40 लाख फीस दी गई है।


शर्मिन सेगल (Sharmin Segal)

संजय लीला भंसाली की भांजि शर्मिन सेगल भी इस वेब सीरीज में बेहद खास किरदार निभा रही हैं और ट्रेलर में उनका बागी अंदाज हम देख चुके हैं। इस सीरीज में उनके रोल का नाम ‘आलमजेब’ है। रिपोर्ट के अनुसार, वेब सीरीज में मौजूद सभी हसीनाओं में से शर्मिन सेगल को सबसे कम फीस मिली है। उन्हें इस रोल के लिए महज 35 लाख फीस दी गई है।


सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha)

सोनाक्षी सिन्हा वेब सीरीज में ‘फरीदन’ का किरदार निभा रही हैं और इस सीरीज की सबसे ज्यादा फीस पाने वाली एक्ट्रेस हैं। सोनाक्षी सिन्हा को इस वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार’ के लिए 2 करोड़ रुपये फीस मिली है।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story