×

Panchayat 3 Release Date के ऐलान के बाद मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला

Panchayat 3 Release Date: अमजेन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज 'पंचायत 3' की रिलीज डेट का खुलासा हो गया है। आइए आपको बताते हैं कब रिलीज होगी वेब सीरीज?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 2 May 2024 8:57 AM GMT
Panchayat 3 Release Date
X

Panchayat 3 Release Date (Image Credit: Social Media)

Panchayat 3 Release Date: अमेजन प्राइम वीडियो की मोस्ट अवेडेट वेब सीरीज 'पंचायत 3' की रिलीज डेट का ऐलान हो चुका है। फैंस पिछले काफी समय से वेब सीरीज की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं और अब ये इंतजार आखिरकार खत्म हो चुका है, लेकिन 'पंचायत 3' की रिलीज डेट का खुलासा करने के बाद मेकर्स ने सीरीज को लेकर एक और बड़ा फैसला लिया है। आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

कब रिलीज होगी 'पंचायत 3'? (Jitendra Kumar Web Series Panchayat 3 Release Date)

वेब सीरीज 'पंचायत 3' की कितनी तगड़ी फैन फॉलोइंग है इसके बारे में बताने की जरुरत नहीं है। जाहिर है 'पंचायत' के दो सीजन ब्लॉकबस्टर रहे थे, जिसके बाद से फैंस को तीसरे सीजन का इंतजार था। लेकिन अब ये इंतजार खत्म हो गया है, क्योंकि मेकर्स ने सीरीज की रिलीज डेट (Panchayat 3 Kab Release Hogi) का ऐलान कर दिया है। दरअसल, प्राइम वीडियो ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस बात की जानकारी दी है। प्राइम वीडियो ने तीसरे सीजन की रिलीज से पर्दा उठाते हुए बताया है कि सीरीज 28 मई 2024 को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

'पंचायत 3' की रिलीज डेट के बाद मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला (Panchayat 3 Trailer Release Date)

दरअसल, 'पंचायत 3' की रिलीज डेट का खुलासा होने के बाद अब फैंस चाहते हैं कि मेकर्स इसका ट्रेलर भी जल्द से जल्द रिलीज कर दे। जाहिर है फैंस ने 'पंचायत' के तीसरे सीजन को लेकर काफी लंबा इंतजार किया है। ऐसे में मेकर्स फैंस को अब अधिक इंतजार नहीं करवाएंगे। खबरों की मानें, तो मेकर्स ने 'पंचायत 3' के ट्रेलर को 19 या 20 मई के आसपास रिलीज करने का फैसला किया है। हालांकि, इस खबर की अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।


'पंचायत 3' की कहानी में इस बार आएगा जबरदस्त ट्विस्ट (Panchayat 3 Story in Hindi)

जैसा कि हमने आपको पहले भी बताया कि 'पंचायत' के पिछले दो सीजन ब्लॉकबस्टर रहे थे। दोनों सीजन में फुलेरा गांव के निवासी अलग-अलग चुनौतियों से जूझते नजर आए थे। लेकिन अब नए सीजन में नया मोड़ आने वाला है।


फुलेरा गांव में जबरदस्त उथल-पुथल मचने वाली है। बता दें कि तीसरे सीजन में इस बार 5 गाने भी दिए गए हैं, जिनमें से एक गाना मनोज तिवारी ने गाया है। वहीं, बात करें 'पंचायत 3' की कास्ट (Panchayat Season 3 Cast) पर तो सीरीज में एक बार फिर जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, फैसल मलिक, चंदन रॉय और संविका अपने-अपने किरदारों में वापसी करेंगे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story