×

New Bhojpuri Song: भोजपुरी का सबसे सुपरहिट गाना कौन-सा है, जानिए इसके बारे में

Bhojpuri Gana: भोजपुरी सिनेमा का सबसे सुपरहिट गाना है खेसारी लाल यादव का ये गाना, जिसको Youtube पर 300 मिलियन से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं.

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 8 May 2024 3:00 AM GMT (Updated on: 13 May 2024 12:40 PM GMT)
Bhojpuri Superhit Song
X

Bhojpuri Gana 

Bhojpuri Song: शादी हो या बारात आज के समय में बॉलीवुड के गानों के साथ ही साथ भोजपुरी के गाने भी लोगो द्वारा काफी ज्यादा पसंद किए जाते हैं। भोजपुरी गाने किसी भी शादी या पार्टी का शान होता है। यदि शादी या पार्टी में Bhojpuri Gana ना बजे तो मजा किरकिरा रह जाता है। भोजपुरी गाने के दीवाने आपको दुनियाभर में मिल जाएंगे। आज हम बात करने जा रहे हैं, भोजपुरी के नंबर वन गाने के बारे में जो कि सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रेंड होता है। और आज भी दर्शकों की पसंद बना हुआ है। भोजपुरी सिनेमा में सबसे ज्यादा यदि किसी गायकार के गाने इस समय सुने जाते हैं तो वो Khesari Lal Yadav और Pawan Singh हैं। तो वहीं Bhojpuri गाने की बात करें तो इस समय Youtube पर सबसे ज्यादा ट्रेंडिग लिस्ट में खेसारी लाल यादव का ये गाना छाया हुआ है।

भोजपुरी गाना ले ले आई कोका कोला (Bhojpuri Gana Le Le Aayi Coca Cola)-



भोजपुरी स्टार Khesari Lal Yadav व Shilpa Raj का गाया हुआ गाना ले ले आई कोका कोला को अब तक सबसे ज्यादा व्यूज मिले हैं और टॉप 10 में ये गाना शामिल हैं। और भोजपुरी सिनेमा का ये नंबर वन गाना है। ये गाना हर एक महफिल में जरूर बजता है। और इस गाने का खुमार लोगों के सर चढ़कर बोलता है। यह गीत खेसारी लाल यादव व सोना पांडे पर फिल्माया गया है। ले ले आई कोका कोला दर्शकों के दिलों को छू गया है। यही वजह हैं कि ये यूट्यूब पर सुपरहिट गानों की लिस्ट में शामिल हैं। अब तक इस गाने को 407 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को प्रकाश बारूद ने लिखा है और म्यूजिक डायरेक्टर सरविंद मल्हार है।

ले ले आई कोका कोला लिरिक्स ( Le Le Aayi Coca Cola Lyrics)-

छनकेला गोरी के पायलिया, ए, राम, ठीक लागे

अरे, ई का हो? (रउवा तो बोलीं मत हमरा से त)

अरे, त मुँह काहे लटकवले बाड़ू?

रउवा बात मत करीं हमरा से, कवनो मतलब बा हमरा से?

रउवा त अपने धुन में रहे के बा हमेसा

अरे, बतिया का भइल बा, बतइबे कि बेलमुंड बिगड़बे हमार?

ना मनबे? बताउ, का भइल बा?..

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story