×

Naagin 7 को लेकर आई बड़ी खबर! खुशी से झूम उठेंगे फैंस

Naagin 7 Update: एकता कपूर के मोस्ट पॉपुलर टीवी सीरियल 'नागिन 7' को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 4 May 2024 10:31 AM GMT
Naagin 7 Update
X

Naagin 7 Update  (Image Credit: Social Media)

Naagin 7 Update: टीवी क्वीन एकता कपूर (Ekta Kapoor) अपने सीरियल को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। पिछले कुछ दिनों से एकता अपने मोस्ट पॉपुलर सीरियल 'नागिन 7' (Naagin 7) को लेकर चर्चा में है। 'नागिन' के सातवें सीजन का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन मेकर्स की तरफ से अभी तक शो को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। ऐसे में फैंस काफी नाराज भी हैं। लेकिन अब बहुत जल्द फैंस की ये नाराज़गी खत्म होने वाली है। जी हां...आइए आपको बताते हैं कैसे?

'नागिन 7' की शुरू होने जा रही है शूटिंग (Naagin 7 Latest Update)

जी हां...आपने बिल्कुल सही सुना है। 'नागिन 6' के खत्म होने के बाद से फैंस सातवें सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। लेकिन खबरों के अनुसार, मेकर्स को अपनी लीड एक्ट्रेस नहीं मिल रही थी। वहीं, बताया जा रहा था कि स्क्रिप्ट भी पूरी नहीं हुई है। लेकिन अब मेकर्स को अपनी लीड एक्ट्रेस भी मिल चुकी है और 'नागिन 7' की स्क्रिप्ट भी पूरी हो गई है। सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार, 'नागिन 7' की टीम बहुत जल्द शूटिंग शुरू करने वाली है। वहीं, फैंस को सरप्राइज देते हुए मेकर्स 'नागिन 7' का नया प्रोमो भी शेयर करेंगे।


'नागिन 7' के लिए अब तक इन एक्ट्रेसेस का नाम आया सामने (Naagin 7 Lead Actress)

Naagin 7 में लीड एक्ट्रेस के लिए अब तक कई एक्ट्रेसेस के नाम सामने आ चुके हैं। इनमें अंकिता लोखंडे, प्रियंका चाहर चौधरी, ईशा मालवीय और सुंबुल तौकीर खान जैसी कई एक्ट्रेसेस के नाम शामिल हैं। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि इन सभी एक्ट्रेसेस ने एकता कपूर के फेमस शो 'नागिन' को करने से मना कर दिया है। हालांकि, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस प्रतीक्षा होनमुखे ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि वह नागिन करना चाहती हैं और कुछ समय पहले खबर भी आई थी कि नागिन के मेकर्स ने प्रतीक्षा को शो के लिए अप्रोच किया है। ऐसे में कहा जा सकता है कि प्रतीक्षा इस शो की लीड एक्ट्रेस के रूप में नजर आ सकती हैं।


कब रिलीज होगा 'नागिन 7'? (Naagin 7 Release Date)

लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें, तो 'नागिन 7' मई 2024 के अंत माह में ऑन एयर कर दिया जाएगा। इससे पहले, 'नागिन 7' का नया प्रोमो वीडियो भी रिलीज हो सकता है। खबरों की मानें, तो मेकर्स को अपनी लीड एक्ट्रेस मिल गई है लेकिन अभी मेकर्स एक्ट्रेस का नाम रिवील नहीं करना चाहते हैं। ऐसे में अब देखना यह होगा कि इस बार नागिन के रूप में कौन नजर आएगी?

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story