×

Munna Bhai 3 Update: मुन्ना भाई 3 कब रिलीज होगी, Arshad Warsi ने बताया

Munna Bhai 3 Release Date: मुन्ना भाई 3 कब आएगी इसको लेकर डायरेक्टर Arshad Warsi ने अपने द्वारा दिए गए एक इंटरव्यू में बताया हैं, इसके बारे में

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 7 May 2024 8:40 AM GMT
Munna Bhai 3 Movie Release Date
X

Munna Bhai 3 Movie Release Date 

Munna Bhai 3 Movie Update: संजय दत्त (Sanjay Dutt) व अरशद वारसी (Arshad Warsi) की फिल्म Munna Bhai MBBS, Lage Raho Munna Bhai का निर्देशन Rajkumar Hirani द्वारा किया गया था। इन फिल्मों ने दर्शकों के दिलों पर एक अलग ही छाप छोड़ी है। और इसके साथ ही बॉक्स ऑफिस पर एक नया रिकॉर्ड बनाया है। ये फिल्में सदाबहार का दर्जा हासिल कर चुकी हैं। और इसके साथ ही ये और भी खास होती जा रही हैं। जहां दर्शकों को कहानी पसंद आई है। तो वहीं संजय दत्त व अरशद वारसी के किरदरों को भी दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया है। मुन्ना व सर्किट के ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया था। अब हर किसी को राजकुमार हिरानी की सबसे पसंदीदा फिल्म फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त का बेसब्री से इंतजार है। अब जाकर इसपर अरशद वारसी ने चुप्पी तोड़ी है।

अरशद वारसी ने बताया कब आएगी मुन्ना भाई 3 (Munna Bhai 3 Release Date)-

Rajkumar Hirani ने अपने द्वारा दिए गए एक इंटरव्यू में बताया कि Munna Bhai 3 को विधु विनोद चोपड़ा बनाना चाहते हैं। राजकुमार हिरानी भी इसे बनाना चाहते हैं। और संजय भआई भी इसे बनाना चाहते हैं। और मैं भी इसे बनाउंगा। लेकिन फिल्म अभी नहीं बन रही है। अरशद ने बताया कि राजू के पास सीक्वल के लिए तीन बेहतरीन स्क्रिप्ट हैं। कुछ चीजें यहां-वहां गायब है। मुझे नहीं लगता कि ऐसा हो रहा है। अभ काफी समय बीत चुका है। मैने राजू से कहा कि जो शुरू होता हैं। उसका अंत भी होता है। ऐसा लगता है कि हमने Munna Bhai फ्रेंचाइजी को इंटरवल पर छोड़ दिया है। हर कोई अधीर है क्योंकि यह अभी खत्म नहीं हुआ है। मुन्ना भाई सीरीज खत्म होनी चाहिए। अरशद ने कहा.

10 साल से अधिक समय पहले , निर्माताओं ने मुन्ना भाई फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म का एक वीडियो जारी किया था। जिसका शीर्षक था Munna Bhai Chale Amerika हालाकि फिल्म कभी नहीं बनी। इससे क्लियर होता है कि मुन्ना भाई 3 जरूर बनेगी तो वहीं विधु चोपड़ा ने एक इंटव्यू में बताया था कि मुन्ना भाई 3 इस साल के अंत तक या 2025 तक फ्लोर पर आ सकती है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story