×

Mirzapur 3 में इस बार होंगे पहले से भी ज्यादा बोल्ड सीन्स

Mirzapur 3 Update: अमेजन प्राइम वीडियो की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' इन दिनों खूब चर्चा में है। इस बीच शो को लेकर एक लेटेस्ट अपडेट सामने आया है। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 29 April 2024 11:30 AM GMT (Updated on: 29 April 2024 11:31 AM GMT)
Mirzapur 3 Update
X

Mirzapur 3 Update (Image Credit: Social Media)

Mirzapur 3 Update: पंकज त्रिपाठी की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर' इन दिनों काफी चर्चा में है। अब तक सीरीज के दो सीजन रिलीज हो चुके हैं, जिन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिला है और अब फैंस 'मिर्जापुर 3' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। 'मिर्जापुर' के पहले दो सीजन में जहां दर्शकों को भरपूर एक्शन देखने को मिला था, तो वहीं सीरीज में जबरदस्त बोल्ड सीन्स भी थे। वहीं, अब खबर सामने आ रही है कि 'मिर्जापुर 3' में पहले से भी ज्यादा बोल्ड सीन्स देखने को मिल सकते हैं। आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

'मिर्जापुर 3' में होंगे हद से ज्यादा बोल्ड सीन्स (Mirzapur 3 Latest Update In Hindi)

'मिर्जापुर' के पहले दो सीजन में कालीन भैया की पत्नी 'बीना भाभी' बनीं एक्ट्रेस रसिका दुग्गल के बोल्ड सीन्स दिखाए गए थे, जिसको लेकर वह काफी चर्चा में भी रही थीं। सीरीज में रसिका दुग्गल ने कालीन भैया के पिता के साथ जबरदस्त बोल्ड सीन्स दिए थे। वहीं, अब खबर आ रही है कि 'मिर्जापुर 3' में बीना भाभी का कमाल दिखने वाला है। खबरों की मानें, तो रसिका दुग्गल एक बार फिर दर्शकों को अपने बोल्ड अंदाज से घायल करती नजर आ सकती हैं। हालांकि, इस खबर पर मेकर्स या 'मिर्जापुर' के स्टार्स की तरफ से कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।


बीना भाभी ने कैसे शूट किए सुसर संग इंटीमेट सीन्स? (Beena Tripathi and Bapuji ji hot Scenes)

जैसा कि हमने आपको बताया कि रसिका दुग्गल ने 'मिर्जापुर' के पिछले सीजन में कुलभूषण खरबंदा संग बोल्ड सीन्स दिए थे। अपने इन सीन्स के बारे में बात करते हुए रसिका ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने इन सीन्स को कैसे शूट किया था। एक्ट्रेस ने कहा था- ''इन बोल्ड सीन्स को करने से पहले मेरी डायरेक्टर से बात हो गई थी। इस तरह के सीन को खास तरीके से शूट किया जाता है। इसी कारण से डायरेक्टर और प्रोड्यूसर मुझे सेट पर बोल्ड सीन देते समय असहज फील नहीं होने देते हैं। इस तरह के सीन्स करते वक्त मेरे पास एक अलग पावर थी। वो सीन शूट करते वक्त अगर मुझे उस कमरे में किसी की भी मौजूदगी से दिक्कत थी, तो उसे मैं बाहर जाने को कह सकती थी और मैं उन सीन्स को बोल्ड की तरह नहीं देखती हूं क्योंकि कोई भी संबंध एक आदमी और औरत के बीच होते हैं और ये एक बहुत आम बात है। इंटीमेट सीन्स को बेहद प्रोफेशनल तरीके से शूट किया जाता है और 'मिर्जापुर' के लिए भी उस तरह से ही शूट हुआ था।''


कब रिलीज होगा 'मिर्जापुर 3'? (Mirzapur Season 3 Release Date)

बता दें कि 'मिर्जापुर' के सभी सीजन को काफी ज्यादा पसंद किया गया है। इसका दूसरा पार्ट काफी लोकप्रिय हुआ था। सीरीज में पंकज त्रिपाठी ने कालीन भैया का किरदार निभाया था। वहीं, रसिका दुग्गल ने भी अपनी एक्टिंग से खूब लोकप्रियता हासिल की थी। इस सीरीज के तीसरे पार्ट की बात करें, तो यह साल 2024 में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा। हाल ही में, खबर सामने आई थी कि सीरीज को मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'पंचायत 3' की रिलीज के बाद स्ट्रीम किया जाएगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story