×

Met Gala 2024: कौन है बिजनेस वूमेन मोना पटेल? अपनी खूबसूरत ड्रेस से चुराई कई एक्ट्रेसेस की लाइमलाइट

Met Gala 2024: मोना ने आलिया भट्ट, ईशा अंबानी और नताशा पूनावाला समेत कई एक्ट्रेसेस को लाइमलाइट के मामले में कड़ी टक्कर देती हुई दिखाई दीं

Shalini Rai
Published on: 8 May 2024 3:15 AM GMT (Updated on: 8 May 2024 3:16 AM GMT)
Met Gala 2024 ( Social Media Photo)
X

Met Gala 2024 ( Social Media Photo)

Met Gala 2024: मेट गाला 2024 में छाईं मोना पटेल ने अपनी ड्रेस से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। आइए आपको बताते हैं कौन हैं मोना पटेल? भारत में जन्मी मोना पटेल ने रेड कार्पेट पर अपने लुक से सभी को आकर्षित कर दिया। जब वह रेड कार्पेट पर चलीं तब से लोग सोच रहे थे कौन है वह? उनकी खूबसूरत पोशाक को देख कर लोगों ने सबसे खूबसुरत पोशाक का भी टाइटल दे दीया है।

मेट गाला 2024 में मोना पटेल के बटरफ्लाई ड्रेस खूब चर्चा में रहीं।एक तरफ जहां और भी इंडियन एक्ट्रेसेस ने कैमरे का ध्यान अपनी ओर खींचा तो दूसरी ओर मोना ने भी अपनी ड्रेस के लिए खूब तारीफ बटोरी। अपनी खूबसूरत ड्रेस को लेकर लोगों ने जमकर तारीफ किया और अपने गाउन के साथ मोना ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा।


2024 मेट गाला में छाईं मोना पटेल

मोना की खूबसूरत ड्रेस ‘द गार्डन ऑफ टाइम’ की थीम से तरह मेल खा रही थी। मेट गाला के कॉर्पेट पर मोना ने आलिया भट्ट, ईशा अंबानी और नताशा पूनावाला समेत कई एक्ट्रेसेस को लाइमलाइट के मामले में कड़ी टक्कर देती हुई दिखाई दीं और अपना जलवा बीखेरी। सबको अपनी तरफ आकर्षित किया। सबकी निगाहें अनके ड्र्रेस पर ही टीकी हुई थी।


कहां की रहने वाली हैं मोना पटेल

2024 मेट गाला में छाईं मोना पटेल मूल रूप से गुजरात के वडोदरा की रहने वाली हैं। मोना रटगर्स विश्वविद्यालय में उच्च शिक्षा प्राप्त करने के लिए अमेरिका चली गईं और उन्होंने अपना वहीं बिजनेस भी शुरू किया। मोना पटेल फैशन इंडस्ट्री की जानी-मानी हस्तियों में शुमार हैं। अनेकों बिजनेस के साथ मोना लाखों डॉलर की मालकिन हैं।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story