×

Kangana Ranaut Upcoming Movie: कंगना रनौत आने वाले दिनों में इन फिल्मों में आएंगी नजर

Kangana Ranaut Upcoming Movie: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत लोकसभा चुनाव 2024 के बाद करेंगी, अपनी इन फिल्मों की शूटिंग शुरू, जानिए कंगना रनौत की अपकमिंग मूवी

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 6 May 2024 9:19 AM GMT
Kangana Ranaut Upcoming Movie
X

Kangana Ranaut Upcoming Movie

Kangana Ranaut Upcoming Movie: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इस समय अपने लोकसभा चुनावो में व्यस्त हैं। तो वहीं हालहि में Kangana Ranaut का एक बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें Kangana Ranaut ने कहा है कि यदि उनको राजनीति व बॉलीवुड में से किसी एक को चुनना पड़ा तो वो राजनीति चुनेंगी। यदि उनका करियर राजनीति में अच्छा चला तो, वो बॉलीवुड में काम करना धीरे-धीरे बंद कर देंगी। जिससे क्लियर होता है कि कंगना रनौत अभी भी बॉलीवुड में सक्रिय रहेंगी। और यही नहीं लोकसभा चुनावों के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म भी रिलीज होने जा रही है। जिसका नाम EMERGENCY है। जिसके जरिए बड़े पर्दे पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इंदिरा गाँधी की भूमिका में नजर आने वाली हैं।

कंगना रनौत अपकमिंग मूवी (Kangana Ranaut Upcoming Movie)-

कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी (Kangana Ranaut Movie EMERGENCY)-


कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की इस साल की सबसे चर्चित फिल्म इमरजेंसी रिलीज होने वाली है। जिसके रिलीज डेट के बारे में घोषणा कर दी गई है। कंगना रनौत की अगली फिल्म 'इमरजेंसी' 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का नया पोस्टर साझा किया था। जिसमें कंगना रनौत को पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) के रूप में दिखाया गया है। पहले ये फिल्म 24 नवंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी।

इमरजेंसी फिल्म की कहानी क्या है? (EMERGENCY Movie Story In Hindi)-

कंगना की फिल्म EMERGENCY “भारत के सबसे काले समय के पीछे की कहानी को उजागर करती हुई नजर आएगी। जैसा कि सभी को पता है कि 14 जून 2024 को आपातकाल की घोषणा पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी द्वारा की गई थी। इसलिए इस फिल्म की भी रिलीज डेट 14 जून रखी गई है। क्योकि फिल्म की कहानी इंदिरा गांधी द्वारा लगाए गए EMERGENCY पर आधारित है। कंगना रनौत की मणिकर्णिका' के बाद उनकी ये दूसरी निर्देशित फिल्म है।

इमरजेंसी फिल्म कास्ट (EMERGENCY Movie Cast)-

EMERGENCY फिल्म में कंगना रनौत के अलावा, अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, विशाक नायर और दिवंगत सतीश कौशिक भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

रजनींकात की फिल्म वेट्टैयन (Rajnikanth Movie Vettaiyan)-


कंगना रनौत इसके अलावा साउथ सिनेमा के दिग्गज अभिनेता Rajinikanth की फिल्म Vettaiyan में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में Amitabh Bachchan भी नजर आएंगे। ये फिल्म इस साल अक्टूबर के महीने में रिलीज होगी।

तनु वेड्स मनु 3 (Tanu Weds Manu 3 Release Date)-


इसके अलावा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) तनु वेड्स मनु 3 में नजर आएंगी। पहले की ही तरह इस फिल्म में भी Kangana Ranaut तनु के किरदार में धमाल मचाने वाली हैं। ये फिल्म कब रिलीज होगी, अभी इस पर से पर्दा नहीं उठा है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story