×

Jolly LLB 3 Update: अक्षय कुमार व अरशद वारसी की फिल्म Jolly LLB 3 की शूटिंग हो सकती है बंद, जाने वजह

Jolly LLB 3 Update: जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग अक्षय कुमार व अरशद वारसी ने शुरू कर दी है लेकिन शूटिंग शुरू होते ही वो फस गए कोर्ट कचहरी के चक्कर में, पढ़े पूरी खबर

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 7 May 2024 7:07 AM GMT (Updated on: 7 May 2024 8:52 AM GMT)
Jolly LLB 3 Update
X

Jolly LLB 3 Update 

Jolly LLB 3 Update: अक्षय कुमार व अरशद वारसी ने Jolly LLB 3 की शूटिंग शुरू कर दी है। शूटिंग शुरू करने के बाद ही Akshay Kumar और Arshard Warsi ने एक वीडियों साझा किया। जिसमें असली जॉली व डुप्लीकेट जॉली के पहचान करने की बात की दोनों ने, उनके इस वीडियों को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया। और उसके बाद से फैंस Jolly LLB 3 के रिलीज का बेसब्री से इंतजार करने लगे। लेकिन अब अक्षय कुमार व अरशद वारसी व Jolly LLB 3 की पूरी टीम के खिलाफ अजमेर जिला सेशन कोर्ट में केस कर दिया गया है। बता दे कि Jolly LLB 3 की शूटिंग राजस्थान के अजमेर में हो रही हैं। जहाँ के 101 वकीलों ने अक्षय कुमार व अरशद वारसी के ऊपर केस कर दिया है। चलिए जानते हैं क्यों किया वकीलों ने अरशद वासरी व अक्षय कुमार पर केस व क्या बंद हो जाएगी Jolly LLB 3 की शूटिंग

अक्षय कुमार व अरशद वारसी के पर हुआ केस (Case filed against Akshay Kumar and Arshad Warsi)-

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) व अरशद वारसी (Arshad Warsi) ने Jolly LLB 3 की शूटिंग राजस्थान के अजमेर जिले में शुरू कर दिया है। जहाँ के जिला सेंशन कोर्ट में उनके खिलाफ केस कर दिया गया है। आज यानि मंगलवार को इस याचिका पर सुनावाई की जानी हैं। इस मामले में अक्षय कुमार व अरशद वारसी समेत Jolly LLB 3 की पूरी टीम को कोर्ट में पेश होना पड़ सकता है। उनके खिलाफ किए गए केस पर 101 वकील मिलकर पैरवी कर रहे हैं। जिसमें सेंशन कोर्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष चंद्रभान राठौर भी शामिल हैं।

क्यो हुआ अक्षय कुमार व अरशद वारसी पर केस (Why was the case against Akshay Kumar and Arshad Warsi)-

राठौर ने सेशन कोर्ट म में सोमवार को एक याचिका दायर की है। जिसमें लिखा है कि- फिल्म अभिनेता Akshay Kumar व Arshad Warsi की Jolly LLB 3 फिल्म वकीलों व जजों के खिलाफ प्रदर्शित की जाने वाली फिल्म है। इनमें वकील व जज दोनों को अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए दिखाया गया है। इनमें वकील व न्याय व्यवस्था के खिलाफ अनुचित टिप्पणी की है। इसके अलावा अमजमेर में फिल्म की शूटिंग डीआरएम ऑफिस में हो रही हैं। इस कारण वहाँ ऑफिस में आने जाने वाले किसी भी व्यक्ति को ऑफिस में घुसने नहीं दिया जा रहा है। फिल्म स्टारों के साथ आए बाउंसर लोगों से मारपीट व धक्का मुक्की कर रहे हैं। 2 मई से हालात व आपदा खराब है। क्योकि उसके बाद अक्षय कुमार भी इस फिल्म की शूटिंग में शामिल हुए हैं।

राठौर ने कोर्ट में कहा कि वकीलों के खिलाफ बेहट घटिया डायलॉग प्रयोग किए गए हैं। इसके साथ ही न्याय व्यवस्था का मजाक बनाया गया है। इस मामलें में आज यानि मंगलवार को कोर्ट में सुनवाई की जानी है।

क्या बंद हो जाएगी जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग (Will the shooting of Jolly LLB 3 stop?)-

Jolly LLB 3 की शूटिंग में इस केस की वजह से थोड़ी देरी भले ही हो सकती है। लेकिन अक्षय कुमार व अरशद वारसी की फिल्म जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग आगे जारी रहेगी। और अभी तक शूटिंग बंद करने को लेकर मेकर्स द्वारा किसी प्रकार की घोषणा नहीं की गई है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ हैं, जब किसी फिल्म पर केस किया गया हो। इससे पहले भी बहुत-सी फिल्में कानूनी पेचों में फस चुकी हैं।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story