×

Krrish 4 Release Date पर डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने दिया बड़ा अपडेट

Hrithik Roshan Krrish 4 Release Date: बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने फिल्म 'कृष 4' को लेकर एक बड़ा अपडेट दिया है। आइए आपको बताते हैं, उन्होंने क्या कहा है?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 2 May 2024 8:32 AM GMT
Hrithik Roshan Movie Krrish 4 Release Date
X

Hrithik Roshan Movie Krrish 4 Release Date (Image Credit: Social Media)

Hrithik Roshan Movie Krrish 4 Release Date: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) अपनी फिल्मों को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। शाहरुख खान संग 'पठान' करने के बाद अब सिद्धार्थ आनंद एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan Siddharth Anand Movie) संग फिल्म 'कृष 4' पर काम कर रहे हैं। पिछले काफी दिनों से इस फिल्म को लेकर चर्चा बनी हुई है। अब इस बीच सिद्धार्थ आनंद ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में फिल्म 'कृष 4' को लेकर एक बड़ा अपडेट दिया है, जिसे सुन फैंस खुशी से झूम उठेंगे। आइए आपको बताते हैं सिद्धार्थ ने क्या कहा है?

सिद्धार्थ आनंद ने Krrish 4 को लेकर दिया बड़ा अपडेट (Hrithik Roshan Upcoming Movie Krrish 4)

दरअसल, पिछले कुछ दिनों से ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि Hrithik Roshan की 'कृष 4' की शूटिंग साल 2025 से शुरू हो जाएगी। अब इस बीच फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने अपने इंटरव्यू में फिल्म को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। सिद्धार्थ आनंद ने अपने इंटरव्यू में फिल्म 'कृष 4' को कंफर्म किया है। सिद्धार्थ ने कहा- ''हां...'कृष 4' पर काम चल रहा है। हम इस फिल्म को लेकर आ रहे हैं। फिलहाल, ऋतिक फिल्म 'वॉर 2' की शूटिंग में व्यस्त हैं।'' बता दें कि 'कृष 4' फिल्म 'फाइटर', 'किंग', 'ज्वेल थीफ' और 'रेम्बो' के बाद मार्फ्लिक्स की 5वीं फिल्म होगी।


ब्लॉकबस्टर रही थी Hrithik Roshan की 'कृष 3' (Hrithik Roshan Movie Krrish 3)

बता दें कि 'कृष' फ्रेंचाइजी ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया है। इस फिल्म के तीनों पार्ट्स ने दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। 13 साल पहले रिलीज हुई सुपरहीरो फिल्म 'कृष 3' की बात करें, तो इस फिल्म ने दुनियाभर में 393 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था। फिल्म में ऋतिक रोशन ने डबल रोल प्ले किया था। वहीं, फिल्म में विवेक ओबेरॉय खूंखार खलनायक की भूमिका में नजर आए थे। इसके अलावा, प्रियंका चोपड़ा फीमेल लीड के तौर पर दिखाई दी थीं। कंगना रनौत भी इस फिल्म का हिस्सा थीं।


'वॉर 2' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं Hrithik Roshan (War 2 Release Date)

जैसा कि हमने आपको पहले भी बताया कि इन दिनों ऋतिक रोशन अपनी अपकमिंग फिल्म 'वॉर 2' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। इस फिल्म में वह साउथ सपुरस्टार जूनियर एनटीआर (Hrithik Roshan Jr NTR Movie) के साथ मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म के सेट से लगातार शूटिंग की फोटोज लीक हो रही हैं, जिन्हें देखने के बाद फैंस इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा एक्साइडेट हैं। फिल्म की रिलीज डेट पर बात करें, तो 'वॉर 2' 14 अगस्त 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज ( War 2 Kab Release Hogi) होने वाली है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story