×

Elvish Yadav Youtube: एल्विश यादव ने छोड़ा यूट्यूब, जानिए इसके पीछे की वजह

Elvish Yadav Youtube : एल्विश यादव ने यूट्यूब को अलविदा कह दिया हैं, जिसके बाद एल्विश यादव के फैंस ये जानने के लिए बेचैन की ऐल्विश ने ये फैसला क्यो लिया है.

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 1 May 2024 5:51 AM GMT (Updated on: 4 May 2024 6:05 AM GMT)
Elvish Yadav Left Youtube
X

Elvish Yadav News

Elvish Yadav News : बिग बॉस ओटीटी 2 विनर व यूट्यूबर Elvish Yadav ने Youtube को अलविदा कह दिया है। जिसके बाद से एल्विश यादव के फैंस उनके इस फैंसले के बाद काफी ज्यादा निराश हो गए हैं। क्योकि एल्विश यादव को यदि किसी चीज से फेम मिली हैं,तो वो हैं उनका यूट्यूब चैनल, जिसपर वो ब्लॉगिंग का वीडियों साझा करते हैं। Elvish Yadav स्कूल टाइम से ही ब्लॉगिंग कर रहे हैं। और उनके ज्यादा ब्लॉगिंग कंटेंट कॉलेज लाइफ से जुडे हुए होते हैं। लेकिन बिग बॉस ओटीटी 2 विनर (Bigg Boss OTT 2) और फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहते हैं। कभी अपने विवादों को लेकर तो कभी एल्विश यादव (Elvish Yadav Social Media Account) अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्खियों में रहते है। वो अपने ब्लॉग के जरिए भी फैंस से जुड़े रहते है। लेकिन अब एल्विश यादव ने यूट्यूब छोड़ने का फैसला लिया है।

एल्विश यादव ने छोड़ा यूट्यूब (Elvish Yadav left YouTube)-

एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने चौंकाने वाला बयान दिया था। उन्होंने इस यूट्यूब के वीडियो (Elvish Yadav Youtube Video) के टाइटल में लिखा हैं- मैंने यूट्यूब छोड़ दिया, माई लास्ट व्लॉग, फिर इस वीडियो में उन्होंने व्लॉगिंग से ब्रेक लेने के अपने फैसले के बारे में बात की है, अपने हालहि में व्लॉग में एल्विश यादव ने चौंकाने वाला बयान दिया था। उन्होंने इस यूट्यूब के वीडियों के टाइटल में लिखा- मैनें यूट्यूब को छोड़ दिया हैं,My Last Blog, फिर इस वीडियों में उन्होंने व्लॉगिंग से ब्रेक लेने के अपने फैसले के बारे में बात की है।

एल्विश यादव ने क्यो छोड़ा यूट्यूब (Why did Elvish Yadav leave YouTube?)-

एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने ये भी बताया कि वो व्लॉगिंग छोड़ नहीं रहे हैं, बल्कि कुछ दिनों के लिए इससे ब्रेक ले रहे हैं। ऐसी खबरें आ रही हैं की एल्विश यादव इसलिए भी यूट्यूब (Elvish Yadav Youtube) छोड़ रहे हैं क्योकि वो हालहि में Bigg Boss OTT 3 को ज्वॉइन करने जा रहे हैं। शायद इसलिए उन्होंने थोड़े दिनों के लिए यूट्यूब को अलविदा कह दिया है। वैसे एल्विश यादव ने बताया कि वो हेल्थ की वजह से 2-3 दिनों तक ब्लॉगिंग वीडियों साझा नहीं कर पाएंगे।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story