×

Deepika Ranveer Networth: दीपिका पादुकोण व रणवीर सिंह में से किसके पास है ज्यादा संपत्ति

Deepika Padukone Ranveer Singh Networth: दीपिका पादुकोण व रणवीर सिंह में से सबसे ज्याादा किसके पास संपत्ति है, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 7 May 2024 12:28 PM GMT
Deepika Padukone Ranveer Singh Networth
X

Deepika Ranveer Networth 

Deepika Padukone Ranveer Singh Net Worth: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) व रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बॉलीवुड इंड्रस्टी के सबसे फेमस व लविंग कपल में से एक हैं। अब ये दोनों कपल जल्द ही माँ-बाप बनने वाले हैं। जबसे से दीपिका व रणवीर के फैंस को पता चला है कि दोनों माता-पिता बनने वाले हैं। उनको उनके बेबी का बेसब्री से इंतजार है। ये किसी से भी नहीं छुपा हुआ है कि रणवीर सिंह व दीपिका पादुकोण ना केवल पति-पत्नी ही हैं। अपितु ये दोनों बॉलीवुड जगत के सबसे फेमस एक्टर व एक्ट्रेसेस में से एक हैं। दीपिका पादुकोण का नाम बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेसेस की लिस्ट में आता है। तो वहीं रणवीर कपूर भी अपनी फिल्मों के लिए अच्छा-खासा चार्ज करते हैं। आज हम रणवीर सिंह व दीपिका पादुकोण के नेटवर्थ के बारे में बात करने जा रहे हैं।

दीपिका पादुकोण व रणवीर सिंह में से सबसे अमीर कौन है (Ranveer Singh Deepika Padukone Net Worth)-

दीपिका पादुकोण नेटवर्थ (Deepika Padukone Net Worth In Rupees)-

दीपिका पादुकोण का नाम बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेसेस के लिस्ट में शामिल है। यही नहीं दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे अमीर एक्ट्रेसेस में से भी एक हैं। दीपिका पादुकोण की Pathaan और Fighter इस समय की सबसे सुपरहिट फिल्मों में से एक हैं। इसके अलावा दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंट होने के बावजूद भी रोहित शेट्टी की फिल्म Singham Again की शूटिंग में व्यस्त हैं। दीपिका पादुकोण एक लग्जरी लाइफ जीती हैं। दीपिका पादुकोण ना केवल फिल्मों से ही अपितु स्टार्डअप में भी निवेश करके अच्छी-खासी कमाई करती हैं। यदि हम दीपिका पादुकोण के कुल नेटवर्थ के बारे में बात करे तो उनका कुल नेटवर्थ 500 करोड़ के आसपास है।

रणवीर सिंह नेटवर्थ (Ranveer Singh Net Worth In Rupees)-

तो वहीं रणवीर सिंह भले ही पिछले कुछ समय से कोई सुपरहिट फिल्म ना दे पांए हो। लेकिन Ranveer Singh के छोली में इस साल एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में हैं। जिसमें Don 3, Singham Again और प्रशांत वर्मा की Rakshas है। रणवीर सिंह पेप्सी, चिंग्स, मान्यवर, हेड एंड शोल्डर व अन्य ब्रांड के एंबेसडर भी हैं। तो वहीं रणवीर सिंह का कुल नेटवर्थ 245 करोड़ के करीब है। रणवीर सिंह का परिवार पहले से ही फिल्मी दुनिया से जुड़ा हुआ है।

दीपिका पादुकोण फीस (Deepika Padukone Fees)-

दीपिका पादुकोण एक मूवी करने के लिए 15-16 करोड़ रूपए तक चार्ज करती हैं। तो वहीं विज्ञापन के लिए 7-10 करोड़ तक चार्ज करती हैं।

रणवीर सिंह फीस (Ranveer Singh Fees)-

रणवीर सिंह एक फिल्म के लिए 30-50 करोड़ तक चार्ज करते हैं। तो वहीं एक विज्ञापन के लिए 3-4 करोड़ तक चार्ज करते हैं।

दीपिका पादुकोण कार कलेक्शन (Deepika Padukone Car Collection)-

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के पास कई लग्जरी कारें हैं। जिनमें से मर्सिडीज Maybach S500, ऑडी ए 8, ऑडी क्यू 7, बीएमडब्ल्यू 5 सीरिज, मिनी कूपर Cabriolet व अन्य

रणवीर सिंह कार कलेक्शन (Ranveer Singh Car Collection)-

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के पास रेंज रोवर, एस्टन मार्टिन रैपिड है। उनके पास मर्सडीज मेबैक एस500, मर्सडीज बेज जीएलएस 350डी और लैम्बोर्गिनी उरुस जैसी लग्जरी कारें भी हैं।

रणवीर कपूर व दीपिका पादुकोण की कुल संपत्ति कितनी हैं (Ranveer Singh Deepika Padukone Total Net Worth)-

यदि हम दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) व रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के कुल संपत्ति की बात करे तो इनके पास करीब 745 करोड़ तक ज्वाइंट संपत्ति है। इसके अलावा इनके पास मुंबई व अलीबाग समेत अन्य जगहों पर कई प्रापर्टी है। जिसमें से दीपिका पादुकोण का 67 व रणवीर सिंह 33 प्रतिशत हिस्सा है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story