×

Brahmastra 2 की कहानी होगी पहले से भी जबरदस्त, दिखेगा 'देव' का भयंकर रूप

Brahmastra 2 Story: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने निर्माता-निर्देशक अयान मुखर्जी एक बार फिर अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'ब्राह्मास्त्र' को लेकर चर्चा में छाए हुए हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 6 May 2024 7:32 AM GMT
Brahmastra 2 Story
X

Brahmastra 2 Story (Image Credit: Social Media)

Brahmastra 2 Story: बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) इन दिनों अपनी फिल्म 'ब्राह्मास्त्र' को लेकर चर्चा में है। दरअसल, अयान बहुत जल्द अपनी इस ब्लॉकबस्टर फिल्म का सीक्वल लेकर आ रहे हैं। 'ब्राह्मास्त्र' (Brahmastra) की सक्सेस के बाद से फैंस इसके सीक्वल की डिमांड कर रहे थे और अब फैंस की ये इच्छा पूरी होने जा रही है। जी हां...खबरों के अनुसार 'ब्राह्मास्त्र 2' की शूटिंग बहुत जल्द शुरू होने वाली है और इसकी रिलीज डेट की घोषणा भी कर दी गई है, लेकिन क्या आप जानते हैं 'ब्राह्मास्त्र' पार्ट-2 (Brahmastra 2 Story) की कहानी क्या होगी? आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

क्या होगा 'ब्राह्मास्त्र 2' की कहानी? (Brahmastra 2 Story In Hindi)

'ब्राह्मास्त्र' में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) मुख्य भूमिका में नजर आए थे। फिल्म में रणबीर कपूर ने शिवा का किरदार निभाया था, जिसमें आग पैदा करने की शक्ति होती है। फिल्म के पहले पार्ट में दिखाया गया था कि कैसे आखिर में शिवा को अपने माता-पिता के बारे में पता चलता है और फिर वो उनकी तलाश में लग जाता है। वहीं, 'ब्राह्मास्त्र 2' में इसके आगे की कहानी दिखाई जाएगी। फिल्म के दूसरे पार्ट में शिवा के पिता देव की कहानी दिखाई जाएगी कि कैसे शिवा के माता-पिता एक-दूसरे मिले थे और वो दोनों अलग क्यों हुए थे? खबरों की मानें, तो 'ब्राह्मास्त्र 2' की कहानी पहले पार्ट से भी ज्यादा दमदार होने वाली है।


कब शूरू होगी 'ब्राह्मास्त्र 2' की शूटिंग? (Brahmastra 2 Shooting Start Date)

पिछले काफी समय से 'ब्राह्मास्त्र 2' की चर्चा है। अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, अयान मुखर्जी फिल्म 'ब्राह्मास्त्र 2' जल्द लोगों के बीच पेश करेंगे। खबरों के अनुसार, फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। करण जौहर से जुड़े एक सूत्र ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है कि अयान मुखर्जी इस समय आदित्य चोपड़ा के बैनर तले बन रही फिल्म 'वॉर 2' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस समय उनका पूरा फोकस 'वॉर 2' पर है। यही वजह है कि उन्होंने 'ब्रह्मास्त्र' के सीक्वल को पोस्टपोन कर दिया था, लेकिन अब 'वॉर 2' की शूटिंग खत्म हो चुकी है और अयान मुखर्जी 2025 की शुरुआत में 'ब्रह्मास्त्र 2' (Brahmastra 2 Shooting) पर काम शुरू करेंगे।


कब रिलीज होगी 'ब्राह्मास्त्र 2'? (Ayan Mukerji Movie Brahmastra 2 Release Date)

'ब्राह्मास्त्र' के पहले पार्ट में जहां रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में थे, तो वहीं शाहरुख खान ने इस फिल्म में कैमियो किया था। खबरों की मानें, तो 'ब्राह्मास्त्र 2' में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में नजर आ सकते हैं। बता दें कि फिल्म के पहले पार्ट में दीपिका पादुकोण की झलक देखने को मिली थी। फिल्म में दीपिका पादुकोण एक्टर रणबीर कपूर की मां के किरदार में नजर आई थीं। वहीं, फिल्म की रिलीज डेट पर बात करें, तो 'ब्राह्मास्त्र 2' साल 2026 की शुरुआत में रिलीज (Brahmastra 2 Kab Release Hogi) की जाएगी। हालांकि, फिल्म किस तारीख में रिलीज होगी? इसका खुलासा नहीं हुआ है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story