×

Alia Bhatt इस दिन से शुरू करेंगी YRF Female Spy Universe फिल्म की शूटिंग

Bobby Deol-Alia Bhatt YRF Female Spy Shooting Update: आलिया भट्ट पहली महिला जासूस फिल्म की शूटिंग करने के लिए तैयार हैं, पढ़े इससे संबंधित ताजा खबर

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 8 May 2024 5:12 AM GMT
Bobby Deol-Alia Bhatt YRF Female Spy Film Shooting Start Date
X

Bobby Deol-Alia Bhatt YRF Female Spy Film Update 

Bobby Deol-Alia Bhatt YRF Female Spy Film Update: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) यशराज फिल्म्स की जासूसी दुनिया पर आधारित अपनी आगामी फिल्म में कुछ एड्रेनालाईन-पंपिग एक्शन करते हुए नजर आएंगी। रिपोर्ट्स कि माने तो YRF जासूसी दुनिया में आलिया भट्ट की पहली फिल्म का शीर्षक रहित प्रोजेक्ट, एक या दो नहींं, बल्कि सात एक्शन से भरपूर सेट के साथ दर्शकों को चकाचौंध करने के लिए तैयार हैं। बॉबी देओल YRF Universe को एक्शन थ्रिलर में विलेन के किरदार के रूप में साइन किया गया है। इस फिल्म में बॉबी देओल की टक्कर सुपर एजेंट आलिया भट्ट (Alia Bhatt) व शरवरी बाघ (Sharvari Bagh) से होगी। ये पहली भारतीय महिला एजेंट पर आधारित फिल्म (Bobby Deol-Alia Bhatt YRF Female Lead Spy Film) होगी। चलिए जानते हैं इस फिल्म की शूटिंग को लेकर क्या ताजा अपडेट आए हैं।

आलिया भट्ट वाईआरएफ फीमेल स्पाई यूनिवर्स की शूटिंग होने वाली है शुरू (Alia Bhatt YRF Female Spy Film Shooting Start Date)-

आलिया भट्ट इस समय बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस बन चुकी हैं. जो लगातार 10 वर्षों से हिट फिल्में दे रही हैं। अभी आलिया भट्ट ने अपनी अपकमिंग फिल्म जिगरा की शूटिंग पूरी कर ली हैं। जो 27 सितंबर 2024 को रिलीज होगी। अब आलिया भट्ट शिव रवैल द्वारा निर्देशित अपनी पहली एक्शन फिल्म की तैयारी कर रही हैं। आलिया भट्ट ने YRF Spy Universe की शूटिंग के लिए उन्होंने 2 महीने का समय आवंटित किया है। जिसके लिए आलिया भट्ट (Alia Bhatt) विशेषज्ञों के साथ प्रशिक्षण ले रही हैं। और जुलाई 2024 के अंत से वो इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगी।

बिना शीर्षक वाली YRF SPY Universe की फिल्म की शूटिंग 4 महीने की अवधि में भारत व विदेशो में की जाएगी क्योकि प्रोडक्शन हाउस का इरादा इस साल के अंत तक एक्शन फिल्म को खत्म करने का है।

बॉबी देओल लेंगे आलिया भट्ट व शरवरी से टक्कर (Bobby Deol will play the antagonist in Alia Bhatt-Sharvari Wagh Movie)-

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एनिमल के बाद बॉबी देओल (Bobby Deol) के लिए एक बार और विलेन के किरदार में नजर आने वाले है। इस बार बॉबी देओल एनिमल फिल्म के रणविजय से नहीं बल्कि रणविजय की रियल लाइफ वाइफ यानि आलिया भट्ट से टक्कर लेते हुए नजर आएंगे। बता दे कि YRF Spy Universe महिला एजेंट पर आधारित एक्शन थ्रिलर फिल्म बनाने जा रही है। जिसमें आलिया भट्ट व शरवरी बाघ सुपर एजेंट के किरदार में नजर आएंगी। इसके साथ ही फिल्म में बॉबी देओल (Bobby Deol) एक शैंतानी विलेन का किरदार निभाएंगे। जोकि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) व शरवरी बाघ से टक्कर लेता हुआ नजर आएगा।

इस फिल्म के लिए आलिया भट्ट मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग ले रही हैं. और इस फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को आप मार्शल आर्ट कौशल का प्रदर्शन करते हुए नजर आएंगी। इस फिल्म में आलिया भट्ट व शारवरी के किरदारों को मतलबी हत्या करने वाली मशीन के रूप में देखा जाएगा।

बॉबी देओल-आलिया भट्ट एक्शन थ्रिलर मूवी कब रिलीज होगी (When Will Bobby Deol Alia Bhatt Action Thriller Movie Release)-

बॉबी देओल (Bobby Deol), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) व शरवरी बाघ की एक्शन थ्रिलर फिल्म की शूटिंग मई या जून 2024 तक शुरू कर दी जाएगी। ये फिल्म कबतक रिलीज होगी अभी तो इसके बारे में कहना थोड़ा मुश्किल होगा क्योकि अभी तक फिल्म के नाम तक की घोषणा नहीं की गई है। लेकिन फिर भी आसार है कि फिल्म 2025 तक फ्लोर पर आ जाएगी। इस फिल्म की शूटिंग इस साल के तिमाही में शुरू हो जाएगी

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story