×

Bigg Boss OTT 3 में कंफर्म हुई शहजादा धामी की एंट्री! एक्टर ने खुद बताया सच

Bigg Boss OTT 3 Update: सलमान खान का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' इन दिनों काफी चर्चा में है। इस बीच शो को लेकर एक लेटेस्ट अपडेट सामने आई है। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 27 April 2024 10:30 AM GMT (Updated on: 27 April 2024 10:30 AM GMT)
Bigg Boss OTT 3 Update
X

Bigg Boss OTT 3 Update (Image Credit: Social Media)

Bigg Boss OTT 3 Update: सलमान खान (Salman Khan) का मोस्ट पॉपुलर कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3) इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। फैंस बिग बॉस के ओटीटी वर्जन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच शो को लेकर भी लगातार अपडेट्स सामने आ रही है। हाल ही में, खबर सामने आई थी कि स्टार प्लस के फेमस सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के एक्टर शहजादा धामी कंटेस्टेंट के तौर पर 'बिग बॉस ओटीटी 3' में हिस्सा लेने वाले हैं। अब इस खबर पर खुद शहजादा धामी ने रिएक्ट किया है और बताया है कि वह इस शो का हिस्सा होंगे या नहीं?

शहजादा धामी Bigg Boss OTT 3 में करेंगे एंट्री (Shehzada Dhami in Bigg Boss OTT 3)

दरअसल, हाल ही में शहजादा धामी को आरती सिंह के ब्राइडल शॉवर में देखा गया था, जहां उन्होंने 'बिग बॉस ओटीटी 3' के बारे में पैपराजी से बात की है। एक्टर से पूछा गया कि क्या वह 'बिग बॉस ओटीटी 3' का हिस्सा होंगे? तो इसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा- ''मैं अभी कुछ नहीं कह सकता हूं, लेकिन मेकर्स की तरफ से मेरे पास अभी तक कोई कॉल नहीं आई है।'' यानी ये कहा जा सकता है कि शहजादा धामी 'बिग बॉस ओटीटी 3' के लिए कंफर्म नहीं हुए हैं। बता दें कि शहजादा धामी से पहले अरहान बहल, प्रतीक्षा होनमुखे, शीज़ान खान, मैक्सटर्न, ठगेश, रोहित खत्री, दलजीत कौर, श्रीराम चंद्रा, अर्यांशी शर्मा, सैंकी उपाध्याय, तुषार सिलावत और रोहित ज़िन्जुर्के का नाम भी शो के लिए सामने आ चुका है। लेकिन अब देखना यह होगा कि इनमें से कौन-कौन 'बिग बॉस ओटीटी 3' का हिस्सा होंगे।


Bigg Boss OTT 3 में एंट्री करेंगे ये इन्फ्लुएंसर (Bigg Boss OTT 3 Contestant)

बता दें कि 'बिग बॉस ओटीटी' के तीसरे सीजन में इस बार कई ऐसे वायरल कंटेस्टेंट्स नजर आएंगे, जो आपका दिमाग घुमाकर रख देंगे। लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, 'बिग बॉस ओटीटी 3' में 'दिल्ली की वड़ा पाव वायरल गर्ल' चंद्रिका गेरा दीक्षित से लेकर फेमस 'डॉली चायवाला', 'गाली गलौच लेडी टू सेल हर हसबैंड' (मन्नत कुल्हारिया), राजा व्लॉग्स' जैसे सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर शामिल होंगे। यानी इस बार टीवी स्टार्स और यूट्यूबर्स के अलावा शो में इन्फ्लुएंसर भी अपना दिमाग चलाते नजर आएंगे।


सलमान खान नहीं करेंगे Bigg Boss OTT 3 को होस्ट? (Bigg Boss OTT 3 Host Salman Khan)

हाल ही में, खबर सामने आई थी कि सलमान खान 'बिग बॉस ओटीटी 3' को होस्ट नहीं करेंगे। दरअसल, सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग मामले के बाद उनकी सिक्योरिटी को देखते हुए ये फैसला लिया गया होगा। बताया गया था कि सलमान खान की जगह 'बिग बॉस ओटीटी 3' को इस बार एक्स कंटेस्टेंट्स अभिषेक मल्हान, मनीषा रानी और एल्विश यादव होस्ट करेंगे। हालांकि, फैंस सलमान खान को होस्ट के रूप में देखना चाहते हैं। जाहिर है सलमान खान के बिना बिग बॉस अधूरा है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story