×

Bigg Boss OTT 3 Promo: जबरदस्त ट्विस्ट के साथ रिलीज होगा 'बिग बॉस ओटीटी 3' का प्रोमो

Bigg Boss OTT 3 Promo: सलमान खान का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' इन दिनों खूब चर्चा में है। इस बीच शो के प्रोमो वीडियो को लेकर लेटेस्ट अपडेय सामने आया है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 29 April 2024 10:30 AM GMT (Updated on: 29 April 2024 10:31 AM GMT)
Bigg Boss OTT 3 Promo
X

Bigg Boss OTT 3 Promo (Image Credit: Social Media)

Bigg Boss OTT 3 Promo: सलमान खान (Salman Khan) का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस' एक बार फिर चर्चा में है। 'बिग बॉस 17' खत्म होने के बाद अब फैंस को 'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3) का बेसब्री से इंतजार है। ओटीटी वर्जन के तीसरे सीजन को लेकर लगातार अपडेट्स सामने आ रही हैं। हाल ही में, खबर सामने आई थी कि 'बिग बॉस ओटीटी 3' को इस बार सलमान खान होस्ट नहीं करेंगे। वहीं, अब 'बिग बॉस ओटीटी 3' के प्रोमो वीडियो को लेकर एक जानकारी सामने आई है, जिसे सुन आप भी खुशी से झूम उठेंगे।

कब रिलीज होगा 'बिग बॉस ओटीटी 3' का प्रोमो? (Bigg Boss OTT 3 Promo Video)

रिपोर्ट्स की मानें, तो 'बिग बॉस ओटीटी 3' के प्रोमो IPL 2024 के फिनाले के बाद रिलीज किए जाएंगे। माना जा रहा है कि मई के आखिरी सप्ताह में 'बिग बॉस ओटीटी 3' का पहला प्रोमो आउट हो सकता है। पहले बताया जा रहा था कि सलमान खान इस बार शो को होस्ट नहीं करेंगे, लेकिन लेटेस्ट खबरों के अनुसार एक्टर होस्ट के रूप में वापसी करेंगे और कड़ी सुरक्षा के बीच प्रोमो शूट करेंगे। वहीं, अगर 'बिग बॉस ओटीटी 3' के प्रीमियर की बात करें तो अभी इसकी सही डेट सामने नहीं आई है। लेकिन खबरों के अनुसार इसका प्रीमियर 3 से 4 जून को शुरू हो सकता है।


इस बार क्या होगी 'बिग बॉस ओटीटी 3' की थीम (Bigg Boss OTT 3 House Theme)

Bigg Boss OTT 3 के प्रोमो के साथ-साथ शो की थीम को लेकर भी जानकारी सामने आई है। बताया जा रहा है कि इस सीजन की टैगलाइन- 'बदलेगा खेल, इस बार घर होगा उल्टा-पुल्टा' होने वाली है। इस टैगलाइन से तो यही समझ आता है कि इस सीजन में घर के अंदर काफी कुछ उल्टा-पुल्टा होने वाला है। फिलहाल, 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर का निर्माण कार्य चल रहा है। खबरों के अनुसार, 'बिग बॉस ओटीटी' के तीसरे सीजन में टास्क से लेकर एलिमिनेशन तक हर चीज में जबरदस्त ट्वीस्ट देखने को मिलने वाला है। हालांकि, इन सभी खबरों को लेकर अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।


Bigg Boss OTT 3 के लिए इन स्टार्स का नाम भी आया सामने (Bigg Boss OTT 3 Contestant Name)

मेकर्स 'बिग बॉस ओटीटी 3' को लेकर जहां जबरदस्त तैयारी कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ पॉपुलर स्टार्स को भी अप्रोच कर रहे हैं। अब तक Bigg Boss OTT 3 के लिए शिवांगी जोशी, पंकित ठक्कर, शीजान खान, अरहान बहल, शहजादा धामी, मेकर्सटर्न, ठगेश और प्रतीक्षा होनमुखे जैसे स्टार्स को मेकर्स ने अप्रोच किया है। इनमें से कुछ नाम फाइनल हो चुके हैं और कुछ से अभी भी बात चल रही है। हालांकि, मेकर्स की तरह से अभी तक एक भी नाम कंफर्म नहीं किया गया है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story